संजू बाबा ने गोलमाल अगेन की टीम को दी जादू की झप्पी

बॉलीवुड के मुनाभाई संजय दत्त के बारे में सभी जानते है कि वे अपने दोस्तों को जादू की झप्पी देना नहीं भूलते है. ऐसे में संजय दत्त अपने खास दोस्त अजय देवगन से मिलने उनकी फिल्म गोलमाल अगेन के सेट पर पहुँचे. जहाँ उन्होंने अन्य खाद दोस्त अरशद वारसी से भी मुलाकात की और ढेर सारी बाते की.

जिसके बाद अरशद ने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए लिखा कि मेरे भाई संजय दत्त प्यारे व्यक्ति हैं, वह गोलमाल अगेन के सेट पर हम सबको हाय बोलने आए. आपको बता दे कि सेट पर पहुँचते ही संजय गोलमाल की पूरी टीम के साथ में मस्ती के अंदाज में दिखाई दिए. यह उन्होंने परिणीति चोपड़ा, तब्बू, कुणाल खेमू, और श्रेयस तारपड़े से भी बात की. और उनके साथ में लंबा समय बिताया.

साथ ही में फिल्म गोलमाल अगेन के निर्देशक रोहित शेट्टी के साथ में भी उन्होंने कुछ जरुरी बाते कि आपको बता दे कि फिल्म गोलमाल अगेन की शूटिंग इन दिनों यशराज स्ट्युडियो में चल रही है. इसके साथ ही बता दे की संजय दत्त जल्द ही फिल्म भूमि से फ़िल्मी परदे पर वापसी कर रहे है. फिल्म में उनके साथ में अदिति राव हैदरी नजर आएँगी. यह एक बाप-बेटी की कहानी है. फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है.

अजय देवगन को बॉलीवुड ने भी दी जन्मदिन की बधाई...

'गोलमाल अगेन' का पहला शेड्यूल खल्लास, अजय ने तस्वीर शेयर की....

जन्‍मदिन विशेष: अजय देवगन, एक्टिंग नही निर्देशन में थी 'सिंघम' की रूचि

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -