कुंडली के अशुभ दोषो को दूर करते है ये उपाय
कुंडली के अशुभ दोषो को दूर करते है ये उपाय
Share:

कभी कभी ऐसा होता है की हमारी कुंडली में कोई अशुभ ग्रहदोष होने के कारन किस्मत हमारा साथ देना बंद कर देती है.अशुभ ग्रहदोष के कारण आपका हर काम बनते बनते बिगड़ जाता है.इसके अलावा और भी बहुत सारी समस्याओ का सामना करना पड़ता है.पर आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा  रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपनी कुंडली के ग्रहदोषों को दूर करके अपनी किस्मत को चमका सकते हैं.

1-अगर आपकी कुंडली में सूर्य कमजोर स्थान पर होता है तो इससे दिल की बीमारी, आंखों में कमजोरी, पेट संबंधी बीमारियां हो, हड्डियों में तकलीफ होने की सम्भावना बनी रहती है.ऐसे में सूर्य की स्थिति को मजबूत बनाने के लिए गुड़,गेहूं,  लाल रंग की वस्तुए और तांबे का दान करे.इसके अलावा यज्ञ और हवन करना  शुभ होता है.

2-कुंडली में चन्द्रमा के अशुभ स्थान पर होने से मानसिक चिंताएं बनी रहती है और साथ ही घर में पैसा भी नहीं टिकता है.इससे छुटकारा पाने के लिए दूध का दान करें और थोड़ी सी चांदी को किसी बहती हुई नदी में प्रवाहित करे.

3-अगर आपके जीवन में बार-बार वाद-विवाद होता है.कानूनी समस्याएं, खून से जुड़ी बीमारियां, आंखों के रोग आदि समस्याएं हमेशा परेशान करती है तो ये समझ जाना चाहिए की आपकी कुंडली में मंगल दोष है.इसे दूर करने के लिए गुड़ से बनी मीठी रोटी बनाकर दान करें. रेवड़ी और बताशे पानी में बहाएं व हनुमान जी को चोला चढ़ाएं, झंडा चढ़ाएं.

 

संतान प्राप्ति के लिए करे लाल चन्दन से शिवजी का अभिषेक

नारियल से दूर हो सकता है शनिदोष

घर में सुख और समृद्धि को कायम रखते है ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -