इन टिप्स के जरिये मनाये रूठे हुए पार्टनर को
इन टिप्स के जरिये मनाये रूठे हुए पार्टनर को
Share:

प्यार के रिश्तें में छोटी-छोटी तकरार होती ही रहती है, लेकिन आपसे अगर अनजाने में कोई गलती हो जाये और उसके लिए आप अपने पार्टनर को सॉरी भी बोलते है. लेकिन फिर भी वे आपको माफ़ नहीं करते है. तो इसलिए आज हम आपको बताएंगे कुछ ऐसे टिप्स जिनके जरिये आप अपने पार्टनर को आसानी से मना सकते है.

आपके सॉरी बोलने के बावजूद भी आपका पार्टनर आपसे रूठा हुआ है तो आप सॉरी बोलने के साथ-साथ उनके पसंदीदा फूल भी लेकर जाये. ऐसा करने से वे आपसे ज्यादा दिन नाराज नहीं रहेंगे. अगर आपको लगता है कि इससे भी बात नहीं बनी तो आप उनको लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जाये और उनसे सॉरी बोले और अहसास दिलाये की वे आपके लिए बहुत खास है. ऐसा करने पर उनकी नाराजगी जरूर दूर हो जाएगी.

अगर उनकी नाराजगी अब तक बनीं हुई है तो उनके पसंदीदा व्यंजन बनाएं ऐसा करने पर वो अगर चाव से खाना खाते हैं और आपकी तारीफ करते हैं, तो इसका मतलब है कि उन्होंने आपको माफ कर दिया. अगर फिर भी वे आपसे नाराज रहते है, तो आप उनके लिए एक छोटा-सा सॉरी कार्ड बनाकर उनके कमरे में रख दे. यक़ीनन ऐसा करने पर वे आपको जरूर माफ़ कर देंगे.

ये भी पढ़े

शादी के बाद जिंदगी में आते है ये बदलाव

इन टिप्स के जरिए जानें पार्टनर का प्यार

रिश्ते को मजबूत करने के लिए जरूरी है ये बातें

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -