ये तीन टिप्स अपनाकर दिखने लगोगे खुबसूरत
ये तीन टिप्स अपनाकर दिखने लगोगे खुबसूरत
Share:

अपने चेहरे की सुंदरता आखिर कौन नहीं चाहता सभी लोग अपने चेहरे के लिए चितिंत होते है। अब चाहे बात लड़के की हो या फिर लड़की की सभी लोग अपने चेहरे के लिए परेशान होते हैं। इनमें से कुछ लोग अपने होंठों के कालेपन से भी परेशान होते है। और उसे दूर करने के लिए न जाने कितने प्रकार के प्रोड्क्ट का भी इस्तेमाल करते हैं तो कंही आप भी तो अपने काले होठों के लिए परेशान तो नहीं रहते हैं अगर ऐसा है तो हम आपको कुछ घरेलू नुस्खे बता रहें हैं जिनकी मदद से आप अपने होंठों को हेल्दी और गुलाबी बना सकते हैं-

विटामिन सी से भरपूर नींबे हमारे काफी काम आता है और फिर ऐसे में इससे आप अपने होंठो को गुलाबी करने के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं इसके लिए आपको नींबू के रस को प्रभावित जगह पर लगाएँ और लगभग 15 मिनट के बाद धो लें ऐसा रोजाना करें।

हल्दी सेहत के साथ-साथ हमारी त्वचा को गोरा करने के लिए भी काफी इस्तेमाल की जाने वाली औषद्यि है यह पिग्मेंटेशन को दूर करने में मददगार है। इसको आप दही के साथ मिलाकर इस्तेमाल करें।

लैक्टिक एसिड से भरपूर दही जो सेहत के लिए काफी फायदेमंद है। दही को नहाने से पहले पूरे चेहरे लगाएँ। रोजाना इस्तेमाल करने से इससे चेहरे की रंगत के साथ साथ होठों का रंग भी बदल जाता है।

घर के ही नुस्खों से हटाएं अपने चेहरों के मस्सों को

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -