जाने जिओ की वो बाते जो अभी तक आपको नहीं पता है
जाने जिओ की वो बाते जो अभी तक आपको नहीं पता है
Share:

नई दिल्ली : मुकेश अम्बानी द्वारा जिओ का ऐलान 5 सितंबर को वेलकम ऑफर के साथ किया गया था. इसके बाद तो जिओके आधिकारिक डिजिटल स्टोर पर लाइनें लग गयी. वही अब जब की वेलकम ऑफर ख़त्म हों वाला है तो मुकेश अम्बानी ने एक और ऑफर हैप्पी न्यू  ईयर का ऐलान किया है जो 31 मार्च 2017 तक चलेगा. ये सभी बाटे तो आ जानते होने लेकिन आज वो बाटे बताने जा रहे है जो आपको नहीं पता है-

1 - स्टार्टअप के मामले में रिलायंस जियो अब तक का दुनिया में सबसे बड़ा स्‍टार्टअप है जिसे 150,000 करोड़ रूपए का निवेश किया गया है.

2 - हाल ही में मुकेश अम्बानी ने जानकारी दी थी की जिओ ने 5 करोड़ यूज़र को जिओ परिवार में शामिल कर लिये है इस लिहाज से , 83 दिनों में 50 मिलियन यूजर्स जिओ से जुड़े. ये आंकडे इतने ज्‍यादा है कि टेलीकॉम हिस्‍ट्री में इतिहास बन चुके हैं.

3 - अगर अन्य टेलिकॉम ऑपरेटर्स की बात करे तो तो एयरटेल को यहाँ तक पहुचने में 12 और वोडाफोन को 13 साल का समय लगा जितना रिलायंस ने 83 दिनों में ही कर दिखाया.

4 - जिओ नेटवर्क में भारत के सबसे ज्‍यादा यूजर हैं जो 4जी का इस्‍तेमाल कर रहे हैं. एयरटेल के 10 मिलियन 4जी सब्‍सक्राइबर हैं, वहीं आईडिया के 3 मिलियन हैं. जियो का लक्ष्‍य 31 मार्च 2017 तक 100 मिलियन सब्‍सक्राइबर है.

5 - रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्‍या हर मिनट 1000 यूजर्स के हिसाब से बढ़ रही है. इस नेटवर्क ने फेसबुक, व्हाट्सएप और अन्‍य प्रसिद्ध कम्‍पनियों को भी पछाड़ दिया है.

आज से शुरू होगा जिओ का हैप्पी न्यू ईयर ऑफर

जिओ के नए ऑफर से परेशान न हो, मिलेगी ज्यादा स्पीड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -