बिछिया पहनने वाली महिलाओं को कभी नहीं करनी चाहिए यह गलती
बिछिया पहनने वाली महिलाओं को कभी नहीं करनी चाहिए यह गलती
Share:

महिलाओं की बात की जाए तो वह खुद को सजाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं हमेशा ही खुद को सजाती और संवारती हैं. ऐसे में हर स्त्री के लिए उसका पति परमेश्वर के समान होता है और वह अपने पति के लिए सब कुछ करती है। बात करें एक अच्छी और गुणवान पत्नी को तो वह हमेशा अपने पति के लम्बी उम्र की दुआ करती रहती है और उसके लम्बी उम्र के लिए व्रत रखती है पूजा करती है.

ऐसे में शास्त्रों में ऐसी बहुत सी चीजों का जिक्र है जिसे करने से स्त्रियों के पतियों पर बुरा संकट आने का खतरा रहता है और इसलिए उन सभी बातों का जिक्र शास्त्रों में कर दिया गया है ताकि कोई भी स्त्री उन गलतियों को करने से बच सके. अब आज हम आपको एक ऐसे चीज के बारे मे बताएंगे जिसे यदि आप गलती से भी कर देती हैं तो आपके पति के लिए बहुत ही खतरनाक साबित हो सकता है और उसे भारी नुकसान भुगतने पड़ सकते हैं. तो आइये जानते हैं वह क्या काम है जिसे करने से महिलाओं को खुद को हमेशा बचा कर रखना है.

दरअसल सभी स्त्रियाँ अपने पैरों में बिछिया जरूर पहनती हैं और वह उनके पैरों की शोभा बढ़ाती है ऐसे में शास्त्रों के अनुसार बिछिया पहनना शुभ माना जाता है लेकिन यदि आप बिछिया पहनती हैं तो इसे अपने पैरों से बिना जरूरत पड़े कभी भी उतारना नहीं चाहिए साथ ही इसे किसी अन्य महिला को देना भी नहीं चाहिए. कहा जाता है शास्त्रों के अनुसार खुद के द्वारा पहना हुआ बिछिया कभी भी दूसरी महिला को नही देना चाहिए. अब अगर आप ऐसा करती हैं तो इससे आपके पति और मुसीबत और घर में गरीबी आती है इसलिए इसे करने से बचना चाहिए.

धन प्राप्ति के लिए आज भोले बाबा को अर्पित करे यह छोटी सी चीज़

आपके बच्चे करते हैं जिद तो कीजिए यह छोटा सा काम

राधा अष्टमी पर जरूर पढ़े यह 'श्री राधा कवचम् का पाठ' मिलेगा प्रेम सुख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -