सुबह उठकर सबसे पहले दिखे इनका चेहरा तो समझ जाइए होगा बहुत शुभ
सुबह उठकर सबसे पहले दिखे इनका चेहरा तो समझ जाइए होगा बहुत शुभ
Share:

कहते हैं कि अगर सुबह की शुरूआत अच्छी हो तो सारा दिन अच्छा जाता है. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र और वास्तु में भी इसके लिए कुछ बातें भी बताई गई है और उनके मुताबिक अगर सुबह आंख खुलने पर किसी अच्छी चीज़ के दर्शन हो जाएं तो दिन मंगलमय हो जाता है या फिर कुछ अच्छा सुनाई दे. तो आइए आज हम बताते हैं कि वह अच्छी चीज़ क्या है जिसका सुनाई और दिखाई देना शुभ है.

1. कहते हैं कि अगर किसी व्यक्ति को सुबह पूजा की घंटी की आवाज़ या शंख की आवाज़ सुनाई दे तो इसे बहुत अच्छा माना जाता है कहते हैं कि ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इसका सीधा मतलब यह होता है कि आज के बहुत सारे कष्ट और नकारात्मकता प्रभु ने दूर कर दी है और यहीं कारण है कि कहा जाता है कि सुबह उठकर खुद पूजा करें और भगवान का आशीर्वाद लें साथ ही घर में घंटी या शंख का नाद करें ताकि मन के साथ ही घर की नकारात्मकता भी दूर हो जाए.

2. ऐसा भी कहते हैं कि अगर सुबह घर से निकलते समय रास्ते में आपको झाड़ू लगाता हुआ या कचरा उठाता हुआ कोई सफ़ाई कर्मी दिख जाए तो यह बहुत ज्यादा शुभ होता है और ध्यान रहे कि कभी भी इन्हें देखकर मुंह न बनाए. बात करें ज्योतिष शास्त्र कि तो उसमें सफ़ाई कर्मी को शनिदेव से संबंधित बताया गया है इसलिए अगर कभी आपके साथ एेसा हो तो उसे कुछ दान जरूर दें और ऐसा करने से आपके दिन की शुरुआत और भी अच्छी होगी.

नवरात्रि के नौ दिन भूलकर भी ना करें ये काम

राशिफल : आज इन राशिवालों को होगा व्यपार में धनलाभ, इन्हे मिलेगा भारी नुकसान

जिन महिलाओं का यह अंग होता है चौड़ा, वह लेती है सम्भोग का सबसे ज्यादा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -