धन को अपनी ओर खींचती है ये चीजे
धन को अपनी ओर खींचती है ये चीजे
Share:

हमारे ज्योतिष व तंत्र शास्त्र में ऐसी बहुत सारी चीजों के बारे में बताया गया है जिनको अगर आप अपने घर में रखते है तो इससे माँ लक्ष्मी प्रसन्न होकर आपको धन और धान्य का आशीर्वाद देती है. आज हम आपको कुछ ऐसी ही चीजों के बारे में  बताने जा रहे है जो धन को अपनी ओर खींचते है. अगर आप इन चीजों में से कोई भी 1 यदि आप धनतेरस या दीपावली के दिन अपने घर में विधि-विधान पूर्वक रखेंगे तो धन लाभ की संभावना बन सकती है.

1- दिवाली या धनतेरस के दिन चांदी से बने गणेश लक्ष्मी की मूर्ति को अपने घर में लाकर पुरे विधि विधान के साथ इनकी पूजा करे. अगर आप नियमित रूप से इनकी पूजा करते है तो ऐसा करने से आपके घर में कभी भी धन की कमी नहीं रहेगी.

2- श्रीयंत्र को धन का सूचक माना जाता है,अगर आप दिवाली के दिन इसे अपने घर में स्थापित करके रोज नियम से इसकी पूजा करते है तो आपके घर में धन के साथ साथ हमेशा सुख और शांति भी बनी रहती है.

3- दिवाली या धनतेरस के दिन अपने घर में सात लघु नारियल को लाकर इनकी पूजा करे और फिर इसे किसी लाल रंग के कपडे में बाँध कर किसी ऐसी जगह पर छुपा दे जहाँ पर किसी की नज़र इन पर ना पड़ने पाए, ऐसा करने से माँ लक्ष्मी प्रसन्न होती है और आपको अपना आशीर्वाद देती है.

3- माँ लक्ष्मी को कमलगट्टे के बीज बहुत पसंद होते है इसलिए दिवाली के दिन माँ लक्ष्मी के साथ कमलगट्टों के बीज को भी इनके साथ रखे,ऐसा करने से आपको माँ लक्ष्मी की कृपा प्राप्त हो सकती है.

 

धनलाभ दिलाते है दिवाली के दिन किये जाने वाले ये उपाय

दिवाली के दिन करे ये उपाय

घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर कर देगा मिटटी के कलश का ये उपाय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -