अगर स्त्री के हाथ में हो यह निशान तो वह नहीं बन पाती माँ
अगर स्त्री के हाथ में हो यह निशान तो वह नहीं बन पाती माँ
Share:

आप सभी जानते ही होंगे हस्तरेखा शास्त्र में कई ऐसी बातें बताई गई है जो इंसानों के भविष्य को बता सकती है. जी हाँ, दरअसल आज हम आपको बताने जा रहे हैं हाथ की उस रेखा के बारे में जो यह बताती है कि महिला कभी माँ नहीं बन सकती. आपको बता दें कि हाथ में शुक्र पर्वत को प्रेम, दांपत्य सुख, यौन सुख और संतान सुख का प्रतिनिधि करने वाला माना जाता है. ऐसे में शुक्र पर्वत की स्थिति, इस पर मौजूद विभिन्न् प्रकार के चिन्हों के आधार पर पता लगाई जा सकती है. इसी के साथ यह भी पता लगाया जा सकता है कि व्यक्ति की लव लाइफ कैसे रहेगी। वहीं ज्योतिषों के अनुसार इस पर्वत पर मौजूद चिन्हों के जरिए संतान सुख की स्थिति पता लगाई जा सकती है। आइए जानते हैं.

* कहा जाता है किसी स्त्री की हथेली में शुक्र पर्वत पर यदि रेखाओं का गहरा जाल बना हुआ है तो यह गर्भपात का संकेत मिलते हैं.

* कहते हैं मणिबंध रेखा से कोई रेखा निकलकर शुक्र पर्वत पर जाए और वहां जाकर वह किसी आईलैंड की तरह आकार ले तो यह भी बच्चा गिरने की संभावना को बताते हैं.

* कहा जाता है यदि मणिबंध रेखा से कोई रेखा निकलकर शुक्र पर्वत पर जाए और उल्टा कर्व बनाए तो ऐसी स्त्री को गर्भधारण करने में समस्या आती है और उसे संतान प्राप्ति काफी समय की मेहनत करने के बाद मिलती है.

* कहते हैं किसी स्त्री के हाथ में जीवन रेखा से टूटकर कोई रेखा शुक्र पर्वत तक जाए तो महिला को गर्भधारण संबंधी परेशानी आती है. इसी के साथ ऐसी महिला को यूरीन इंफेक्शन और गर्भ से जुड़ी परेशानियां बनी रहती हैं.

आपकी जिंदगी बना देंगे गोमती चक्र के यह उपाय

ऐसा होता है अधिक प्रेम-प्रसंग होने वालों के हथेली का रंग, होता है कर्मों के हिसाब से बदलाव

इस बार गर्भगृह में 16 दिन तक एकांतवास में रहेंगे श्री जगन्नाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -