छिपकली का ये संकेत बताते है शुभ-अशुभ
छिपकली का ये संकेत बताते है शुभ-अशुभ
Share:

दोस्तों जब हम पर कोई संकट आता है तो संकट आने से पहले भगवान हमें किसी न किसी रूप में संकेत दे ही देते है लेकिन उसको समझना हम मनुष्यों के लिए इतना आसान नहीं है आज हम एक ऐसे जीव की बात करने जा रहे है जिन्हें हम अक्सर अपने घरो में देखते है जी हां दोस्तों हम बात कर रहे है छिपकली की, ये भी एक प्रकार से भगवान की ही देन है, जब हम पर कोई संकट आता है तो ये भी हमें शुभ-अशुभ का संकेत देती है. तो आगे देखते है ये छिपकली हमें कब और कैसे संकेत देती है..

  • आपने कभी जमीन पर चलते हुए छिपकली तो देखी होगी, लेकिन आपने कभी इस बात पर गौर नहीं किया होगा. की इसका असर आपके भविष्य पर पड़ता है.
  • शास्त्र के अनुसार यदि भोजन करते समय छिपकली की आवाज़ सुनाई देती है तो कोई सुभ समाचार मिल सकता है या कोई शुभ फल प्राप्त होता है.
  • दाहिने भुजा पर चिपकली गिरती है तो धन मिलाता है, बांयी भुजा पर गिरती है तो धन संपत्ति की हानि होती हो सकती है, दांयी हथेली पर छिपकली गिरने से कपड़े मिलने की आशंका होती है और बांयी हथेली पर गिरने से धन हानि होती है.
  • छिपकली अगर दायें कंधे पर है तो समाज में आपका मान-सम्मान, रुतबा बढेगा. यदि छिपकली दायें कंधे पर गिरती है तो आपको हानि होने वाली है.
  • दायें पैर पर छिपकली गिरना यानी यात्रा का लाभ हो सकता है, और बाए पैर पर छिपकली गिरने से स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तथा बिमारी उत्पन्न हो सकती है.

 

 

यदि आपके हाथो में बनता है ऐसा निशान, तो आप भी है किस्मत वाले

यदि आप जा रहे हो बाहर, तो ध्यान रखे इन बातों का....

भोजन करने से पहले इन बातों का रखे विशेष ध्यान नहीं तो पछताना पड़ेगा

तो क्या आप भी बाथरूम में बाल्टी ऐसे ही छोड़ देते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -