सावली लड़कियों पर खूब जमेगी ये साड़िया
सावली लड़कियों पर खूब जमेगी ये साड़िया
Share:

भारत में लड़कियों को दो ही बातों से आंका जाता है पहली उनका रंग और दूसरा उनका पहनावा। पूरे हिंदूस्‍तान में साड़ी को सबसे अच्‍छा पहनावा माना जाता है। मार्केट में फेयर लड़कियों के लिए कई शेड और रंग की साडि़यां हैं लेकिन डार्क कॉम्‍पलेक्‍स की लड़कियों को थोड़ी दिक्‍कत का सामना करना पड़ता है। पर अब ऐसा नहीं रहा। हाल ही में साड़ी मार्केट में डार्क कॉम्‍पलेक्‍स की लड़कियों के लिए कई रंग की साडियों को उतारा गया है। यहां तक कि कुछेक फैशन शो में भी इन्‍हें नामी-गिरामी हीरोईन के द्वारा प्रस्‍तुत किया गया है। ये रंग कमाल के हैं और हर किसी भी काफी फबते हैं; खासकर सांवली लड़कियों पर। आइए हम आपको दिखाते है -

1. पर्पल कॉटन साड़ी: पर्पल वाकई में गज़ब का रंग है और यह डार्क कॉम्‍पलेक्‍स के लोगों पर भी अच्‍छी लगती है। काफी डीसेंट दिखती हैं और इसे पहनने के बाद ग्‍लो भी आता है। अब कोंकणा को ही देख लीजिए।

2. डार्क ब्राउन और नेट कॉम्बो - आपको सुनकर अजीब लग रहा होगा, जरा तस्‍वीर में भी देख लीजिए। विपाशा इस साड़ी में काफी कूल और सुंदर लग रही हैं। उन पर काफी फब भी रही है।

3. सफ़ेद शेड में साडी - यूं तो सफेद रंग साडियों में हॉट माना जाता है लेकिन सावंली लड़कियों पर अब तक इसे ट्राई नहीं किया गया है। पर फाइनली विपाशा ने इसे पहनकर सब मिथक को ध्‍वस्‍त कर दिया।

4. ब्लैक लेवर्क साडी - लैक साड़ी और उस पर ब्‍लैक ही लैस लगी हो, तो वो काफी अच्‍छी लगेगी। सावंले लोगों पर काले रंग के कपड़े आमतौर पर बहुत अच्‍छे नहीं लगते हैं पर यह साड़ी हमेशा अच्‍छी लगेगी। काजोल भी इसमें काफी ग्‍लैमरस लग रही है।

5. डार्क पिंक कॉटन साडी - कॉटन का कपड़ा और उस पर गुलाबी रंग, सांवली लड़की पर बहुत अच्‍छा लगेगा। यकीन न हो तो इस तस्‍वीर को देखें। नंदिता को देखने के बाद आप क्‍या कहना चाहेंगे।

साड़ियों के ऊपर बहुत जचेंगे ये हेयर स्टाइल्स

सांवली महिलाओं के लिए मेकअप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -