फैशन के ये नियम तोड़े जा सकते है
फैशन के ये नियम तोड़े जा सकते है
Share:

फैशनेबल और स्टाइलिश दिखने के लिए फैशन रूल्स अपनाना जरूरी है, मगर कुछ नियम ऐसे भी है जिनका पालन जरूरी नहीं है. फैशन में एक नया दौर है जिसमे कोई नियम नहीं है. हम सभी फैशन के कुछ बेसिक रूल्स फॉलो करते है. कुछ ऑउटफिट्स ऐसे है जिसमे गारमेंट्स को ऑफिस वियर और कुछ को जिम वियर के लिए रखा जाता है.

हम आपको फैशन कि कुछ ऐसे नियम के बारे में बताने जा रहे है जिन्हें आपको तोडना का रिस्क लेना चाहिए. अक्सर देखा गया है कि फैशन के लिए एक से अधिक बोल्ड कलर्स से बचते है. किन्तु इस नियम को तोड़ कर भी ऑउटफिट्स पहने जा सकते है जैसे ग्रीन टॉप को येलो श्रग के साथ कैरी कर सकती है. इससे भी आप स्टाइलिश दिखेगी.

स्नीकर्स या स्पोर्ट्सवेयर इतने फेमस हो चुके है कि आप इसे चाहे तो इसे स्कर्ट्स, ट्राउजर्स और ड्रेसेस के साथ भी वियर किया जा सकता है. जरूरी नहीं कि सोने और चांदी के गहनों को एक साथ नहीं पहना जा सकता है, कई बार अलग मेटल एक दूसरे के साथ कॉम्बिनेशन कर बहुत अच्छा लुक देते है. यदि आप ऐसा सोचते है कि ट्राउजर्स सिर्फ ऑफिस के लिए है तो यह ख्याल दिमाग से निकाल दे. इन्हें किसी पार्टी या छोटे-मोटे काम के लिए भी वियर किया जा सकता है.

ये भी पढ़े 

ये साड़ी आपको बनाएगी एथनिक दिवा

पुरुष इस तरह दाढ़ी को कर सकते है घना

गर्मियों में येलो कलर से पाए कूल लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -