चोट के कारण वर्ल्ड कप में नहीं खेलेगा ये खिलाड़ी

लंदन: पैर में लगी चोट के कारण फ्रांस के अनुभवी फुटबालर लौरेंट कोसाइल्नी वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट से बाहर हो गए है. पैर की सर्जरी से उभरने के लिए उन्हें काफी वक़्त लगना है जिसके कारण वे बेहद निराश भी है. अर्सेनल फुटबाल क्लब की ओर से खेलने वाला ये खिलाडी मैदान से दूर रहकर काफी दुखी महसूस कर रहा है.

अनुभवी फुटबालर लौरेंट कोसाइल्नी को लेकर क्लब के मैनेजर अर्सेने वेंगर ने कहा कि मध्य रक्षापंक्ति में खेलने वाला 32 साल का यह खिलाड़ी छह महीने तक मैदान से दूर रहेगा. इस चोट के कारण कोसाइल्नी के अंतरराष्ट्रीय करियर का निराशाजनक अंत होगा क्योंकि उन्होंने विश्व कप के बाद संन्यास की घोषणा की थी. कोसाइल्नी ने फ्रांस के लिए 50 मैच खेले है जिसमें 2016 में यूरो कप का फाइनल भी शामिल है.

वेंगर ने कहा, ‘‘ वह जाहिरा तौर पर काफी निराश है. वह छह महीने तक मैदान से दूर रहेंगे. वह दिसंबर से पहले फिट नहीं होंगे.’’ एक खिलाडी के लिए खेल के सबसे बड़े महाकुम्भ वल्र्ड कप में खेलना एक सपना होता है मगर अनुभवी फुटबालर लौरेंट कोसाइल्नी को चोट के कारण इस सबसे बड़ी स्पर्धा से बाहर होना पड़ा है जो सचमुच बेहद निराशा जनक है. 

मेसी ने अपनी टीम को हारने से बचाया

हमारा घरेलू मैदान पर रिकार्ड अच्छा है पर बाहर नहीं- भारतीय फुटबाल कप्तान

हिंदुस्तान एफसी की 1-0 से हार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -