ये उपाए जो कभी नहीं होने देंगे आपके घर में लड़ाई झगडे
ये उपाए जो कभी नहीं होने देंगे आपके घर में लड़ाई झगडे
Share:

हर घर में कोई न कोई समस्या होती है लेकिन सबसे बड़ी समस्या परिवार में हर कभी लड़ाई झगड़े होना है, क्योंकि पारिवारिक झगड़े व्यक्ति को मानसिक परेशानियों में डाल देते है जिससे व्यक्ति के कारोबार में भी हानि होने लगती है, दोस्तों हर व्यक्ति चाहता है कि वह पारिवारिक सुख शान्ति से अपना जीवन व्यतीत करे और इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद आप इन समस्याओं से निजात पा सकेंगे.

अपने घर के आँगन में तुलसी का पौधा लगाएं और सुबह-शाम तुलसी कि पूजा करें, लेकिन ध्यान रहे कि शाम 6 बजे के बाद यदि आप पूजा करते है तो तुलसी के पौधे को बिना छुए ही उनकी पूजा करें. सुबह-शाम स्नान करने के बाद स्वच्छ होकर, घर के मंदिर में विधि पूर्वक पूजा पाठ करें.

घर में किसी भी प्रकार का कबाड़ इकठ्ठा न होने दें क्योकि कबाड़ इकठ्ठा होने से घर में गंदकी होती है और गंदे स्थान में नेगेटिव ऊर्जा निवास करती है और नेगेटिव ऊर्जा व्यक्ति का मानसिक संतुलन बिगाड़ सकती है इसलिए अपने घर में कबाड़ इकठ्ठा न होने दें.

घर में किसी भी स्थान पर अँधेरा न होने दें क्योकि घर में अँधेरा होने से उस नेगेटिव ऊर्जा का वास होता है और माता लक्ष्मी भी रुष्ठ होती है.

झाड़ू को हमेशा स्वच्छ स्थान पर ही रखना चाहिए क्योकि झाड़ू ही है जो सारी गंदकी को बाहर करती है, और ध्यान रहे कि झाड़ू को कभी कड़ी न रखे झाड़ू को हमेशा लेटा कर ही रखना चाहिए.

 

मनी प्लांट से अगर नहीं हो रहा फायदा तो पढ़े ये खबर

घर में मौजूद यह चीज आपके जीवन को करती है प्रभावित

एक मुखी रुद्राक्ष आपकी किस्मत चमका सकता है

भूल कर भी इस दिन न तोड़े तुलसी के पत्ते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -