इन तरीकों से बनाये अपने होंठो को मोटा और आकर्षक

होंठ हमारे चेहरे का सबसे अहम् और अट्रेक्टिव हिस्सा होते है.खूबसूरत और गुलाबी किसी भी लड़की की खूबसूरती को और दोगुना कर देते है. पर कुछ लड़कियों के होंठ ज़रूरत से ज़्यादा पतले होते है.जिसकी वजह से उनके होंठो पर लिपस्टिक लगाने से वह फैल जाती है. जो देखने में बहुत ख़राब लगती है, इसलिए आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिनके इस्तेमाल से आप अपने पतले होंठो को मोटा शेप दें सकते हैं. 

1-अगर आपके होंठ बहुत ज़्यादा पतले है तो इन्हे मोटा दिखाने के लिए जब भी अपने होंठो पर लिपस्टिक लगाए तो पहले लिपलाइनर से अपने होंठो की आउटलाइन करे. लिप लाइनर लगाने के बाद होंठो पर हल्के रंग की लिपस्टिक लगाए.ऐसा करने से आपके होंठो में नैचुरल तरीके से उभार आ जायेगा और वे आकर्षक लगेंगे.

2-अगर आप अपने होंठो में उभार लाना चाहते है तो इसके लिए रोज़ाना अपने होंठो पर टूथब्रश का इस्तेमाल करे,टूथ ब्रश से अपने होंठो को रगड़ने से होंठों में उभार आता है.इसे इस्तेमाल करने के लिए टूथब्रश को अपने होंठों पर हल्के हाथों से रगड़ें. इसके बाद ही अपने होंठों पर लिपस्टिक लगाएं. रोजाना इसका इस्तेमाल करने से आपके होंठ मोटे और आकर्षक बनेंगे.

3-अपने होंठो को कभी भी ड्राई ना होने दे, उनपर हमेशा मॉइश्चराइजर का इस्तेमाल करे.ऐसा करने से आपके होंठो को नेचुरल रूप से नमी की प्राप्ति होगी.इसके अलावा अपने होंठो पर लिपबाम या लिपग्लॉस का इस्तेमाल करें.इससे भी होंठो की ड्राईनेस दूर हो जाती है.

4-जब भी अपने होंठो पर लिपस्टिक लगनी हो तो इससे पहले होंठों पर पहले कंसीलर लगाएं और फिर इसके बाद लिपस्टिक लगाकर होंठों के बीच में ग्लॉस लगाएं. इससे होंठ मोटे और आकर्षक लगेंगे.

 

जानिए क्या होते है चेहरे पर डार्क सर्कल्स आने के कारण

पिम्पल्स की समस्या को दूर करते है मुल्तानी मिटटी और नीम

चायपत्ती के पानी से दूर हो सकती है डार्क सर्कल्स की समस्या

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -