फेस्टिवल सेल में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट
फेस्टिवल सेल में इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट
Share:

त्यौहार सीजन में ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सेल का आरम्भ हो गया है तथा सेल के दौरान कई अट्रैक्टिव ऑफर्स का फायदा उठाने का अवसर मिलेगा। आज हम आपको फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज 2020 सेल में उपलब्ध होने वाले बेस्ट स्मार्टफोन डील्स के बारे में बताने जा रहे हैं। इस सेल में आप उन एंट्री लेवल स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि 7,000 रुपये से भी कम दाम में उपलब्ध हैं तथा नो कोस्ट ईएमआई पर भी क्रय किया जा सकता है। 

वही Flipkart Big Billion Days 2020 सेल में आप Realme C11 को इसकी मौजूदा दाम से बहुत कम दाम में क्रय कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन का दाम 6,999 रुपये है किन्तु सेल के दौरान आप इसे सिर्फ 6,499 रुपये में क्रय कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी क्रय किया जा सकता है। इसमें  2GB रैम तथा 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है। साथ ही Gionee Max को बीते दिनों ही इंडियन मार्केट में पेश किया गया था तथा यह स्मार्टफोन 2GB रैम + 32GB स्टोरेज में उपलब्ध है। इसका लॉन्च दाम 5,999 रुपये है किन्तु Flipkart Big Billion Days 2020 सेल में इस स्मार्टफोन को 5,499 रुपये में क्रय करने का अवसर प्राप्त हो रहा है। इस स्मार्टफोन शक्तिशाली बैटरी तथा कई स्पेशल फीचर्स दिए गए हैं।

साथ ही Itel Vision 1 को भी देश में 6,999 रुपये में पेश किया गया था किन्तु अब आप इस स्मार्टफोन सिर्फ 6,699 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसके अतिरिक्त आप नो कोस्ट ईएमआई का ​फायदा उठाकर और भी कम दाम में क्रय कर सकते हैं। इस स्मार्टफोन में आपको 8MP + 0.3MP का ड्यूल रियर कैमरा तथा शक्तिशाली बैटरी दी गई है। वही Tecno Spark Go 2020 की एमआरपी 7,999 रुपये है। किन्तु फ्लिपकार्ट सेल में यह स्मार्टफोन 6,499 रुपये के दाम में क्रय किया जा सकता है। इसमें आपको नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन तथा कैशबैक की सुविधा दी जा रही है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio A20 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। 

फोन हो जाए चोरी तो तुरंत करें ये काम, दोबारा कोई नही कर पाएगा इस्तेमाल

एक बार फिर लॉन्च होगा माइक्रो मैक्स ब्रांड

मात्र इस कीमत में मिल रही शानदार स्मार्ट टीवी, जानें क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -