एक बार फिर लॉन्च होगा माइक्रो मैक्स ब्रांड
एक बार फिर लॉन्च होगा माइक्रो मैक्स ब्रांड
Share:

इंडियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Micromax यूजर्स के मध्य एक वक़्त से सबसे भरोसेमंद और विश्वनीय ब्रांड  होने वाले है। लेकिन चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद कंपनी बिल्कुल पिछड़ गई। बहुत वक़्त से Micromax स्मार्टफोन बाजार से बिल्कुल लुप्त हो चुका है। लेकिन Micromax के फैन रहे  उपभोक्ता के लिए अच्छी खबर है कि कंपनी फिर फिर से बाजार में दस्तक देने की तैयारी का चुकी है। कंपनी ने अपने सब-ब्रांड के नाम का खुलासा भी किया है। 

Micromax के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने एलान किया है कि वह जल्द ही बाजार में 'In' ब्रांड को लेकर आने वाले हैं। कंपनी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में उन्होंने अपने अपकमिंग सब-ब्रांड 'In' का खुलासा किया है। साथ ही उसके बॉक्स की फोटो भी शेयर की है।  शेयर किए गए वीडियो में कहा गया है कि कंपनी ने चाइनीज स्मार्टफोन्स के आने के बाद बाजार में अपना अस्तित्व कहीं खो दिया था। लेकिन अब लोग एक बार फिर से मेड इन इंडिया ब्रांड की ओर रूख कर रहे हैं। ऐसे में Micromax भी आत्मनिर्भर भारत अभियान का हिस्सा बनने जा रहा है। कंपनी इस बार बिल्कुल अलग अंदाज में एक नया ब्रांड लेकर आने वाली है।  

साझा किए गए वीडियो अपकमिंग ब्रांड के बॉक्स को दिखा गया है जिसमें ब्लू कलर के बॉक्स पर 'In' लिखा हुआ है। साथ ही कंपनी के ट्विटर अकाउंट पर भी 'In' के साथ कमिंग सून लिखा हुआ है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह मेड इन इंडिया ब्रांड जल्द ही लॉन्च होने वाला है। हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं कराई गई है। लेकिन हाल ही में सामने आई एक लीक में खुलासा किया गया है कि Micromax का अपकमिंग स्मार्टफोन बाजार में 'Micromax In 1a' नाम से दस्तक देगा। यह स्मार्टफोन बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर भी लिस्ट किया जा चुका है। जहां दी गई जानकारी के अनुसार इसमें MediaTek Helio P35 प्रोसेसर का उपयोग किया जाएगा। एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 4GB रैम उपलब्ध होगी।

यदि आप भी सुनना चाहते है गानें तो आपके लिए गूगल ने लॉन्च किया ये खास एप

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया गैलेक्सी फिट2 फिटनेस ट्रैकर, जानिए क्या है कीमत

अब काली मिर्ची से होगा कोरोना का इलाज ! रिसर्च में सामने आई नई बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -