IPL के रद्द होने से हो सकते है ये बदलाव
IPL के रद्द होने से हो सकते है ये बदलाव
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग में खेलने वाले खिलाड़ियों के लिए एक राहत की खबर है. IPL ना हो पाने की सूरत में बहुत बड़े आर्थिक नुकसान के बावजूद BCCI खिलाड़ियों की सैलरी में किसी तरह की कटौती पर विचार अभी तक नहीं कर रही है. आपको बता दें कि IPL न होने की सूरत में तकरीबन 40 बिलियन रुपये का नुकसान BCCI को होगा.

मुझे टेस्ट क्रिकेट खेलना है: ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर एडम जैंपा ने कहा है कि उन्हें 'बैगी ग्रीन' कैप का इंतजार अब भी है. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट क्रिकेट खेलने की चाहत जाहिर की है. उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय में लोगों ने मुझे वनडे का स्पेशलिस्ट स्पिनर समझ लिया है लेकिन मैं टेस्ट क्रिकेट में खुद को साबित करना चाहता हूं.

2023 विश्व कप है मेरा लक्ष्य: ऑस्ट्रेलिया के एक और दिग्गज खिलाड़ी ने बड़ा बयान दिया है. ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उन्होंने अपने करियर का अंतिम लक्ष्य बना लिया है. वो 2023 का विश्व कप खेलना चाहते हैं. आपको याद दिला दें कि गेंद के साथ छेड़-छाड़ के मामले में डेविड वॉर्नर को तकरीबन एक साल का बैन भी झेलना पड़ा था.

BCCI ने दो जूनियर चयनकर्ताओं को किया सेवामुक्त: BCCI ने अपने दो जूनियर सेलेक्टर ज्ञानेंद्र पांडे और राकेश पारीक को सेवामुक्त कर दिया है. BCCI की तरफ से इन दोनों चयनकर्ताओं को इस बात की जानकारी दे दी गई है. बोर्ड की तरफ से जारी ईमेल में यह भी कहा गया है कि इन दोनों सेलेक्टर्स को मार्च और अप्रैल का भुगतान नहीं होगा क्योंकि इनका कार्यकाल इससे पहले ही खत्म हो चुका था.

क्रिकेट के दो और टूर्नामेंट टाले गए: इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल ने कोरोना की वजह से महिला विश्व-कप क्वालिफायर और अंडर-19 विश्व कप क्वालीफाइंग टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया है. महिला क्वालीफायर श्रीलंका में जुलाई में होना था. इस टूर्नामेंट के जरिये विश्व कप के लिए तीन टीमों को क्वालीफाई करना था.

BCCI भी भेज सकती है दो महिला खिलाड़ियों का प्रस्ताव: राष्ट्रीय खेल पुरस्कारों के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दो महिला खिलाड़ियों के नाम पर विचार कर रहा है. शिखा पांडे और दीप्ति शर्मा ने टी-20 विश्व कप में शानदार प्रदर्शन किया था. BCCI इन दोनों खिलाड़ियों के नामों का प्रस्ताव अर्जुन अवार्ड के लिए भेज सकता है.

गौतम गंभीर का बड़ा बयान, कहा- 2019 विश्व कप की संयुक्त विजेता बनने की हकदार थी न्यूजीलैंड टीम

बड़ी ही अजब- गजब है शोएब मलिक की प्रेम कहानी

बेटी और पत्नी संग अल्लू अर्जुन की मूवी के गाने पर थिरके डेविड वार्नर के कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -