इसी माह कार लवर्स का दिल जीतने के लिए लॉन्च की जाएगी ये कारें
इसी माह कार लवर्स का दिल जीतने के लिए लॉन्च की जाएगी ये कारें
Share:

यदि आप जल्द ही अपनी नई कार खरीदने का सोच रहे हैं तो इसी माह जुलाई में बाजार में आ रही इन नई कारों पर भी एक निगाह दाल लेते है, कहीं बाद में पछताना न पड़े।  इस वर्ष के दूसरी छमाही के शुरुआत में ही कुछ ऐसी कारें लॉन्च की जाने वाली है जो साबित हो सकती हैं आपकी ड्रीम कार। इलेक्ट्रिक, सेडान, एसयूवी जैसे सेगमेंट में लॉन्च होने वाली इन कारों में न सिर्फ इकोनॉमी क्लास बल्कि लग्जरी क्लास की कार भी शामिल है।  

1. Citroen C3: इंडियन मार्केट में अपनी पहचान बनाने का प्रयास कर रही है कर रही फ्रांस की कंपनी Citroen देश में अपना दूसरा मॉडल Citroen C3 को पेश करने जा रही है। यह एक मिनी SUV कार होगी इसमें 1।2 लीटर का पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल रहा है। Citroen C3 का मुकाबला बाजार में पहले से मौजूद इस श्रेणी की कार जैसे- Nissan Magnite, Tata Punch और Renault Kiger के साथ होने वाला है। यह कार निर्माता कंपनी Citroen C5 Aircross के साथ एसयूवी सेगमेंट में इंडियन मार्केट में उपलब्ध है।

2. Hyundai Tucson: कार निर्माता Hyundai, SUV सेगमेंट में अपनी नई कार Tucson को जुलाई माह में पेश करने जा रही है जिसकी जानकारी उसने अपने आधिकारिक वेबसाइट पर दी जा चुकी है। कार के पुराने वर्जन की तुलना में इसके लुक्स में नया परिवर्तन देखने के लिए मिला है। यह कार 2.0 लीटर के पेट्रोल इंजन के साथ की जाने वाली है। यह SUV एडेप्टिव क्रूज कंट्रोल, ऑटोनॉमस ब्रेकिंग सिस्टम, ब्लाइंड स्पॉट डिटेक्शन, लेन डिपार्चर अलर्ट और लेन कीप असिट्स जैसे आधुनिक सुरक्षा फीचर्स के साथ आने वाली है। कंपनी द्वारा इस कार 13 जुलाई को बाजार में लॉन्च करने का अनुमान जताया जा रहा है।

पुरानी कार खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन

बहुत ही कम कीमत में मिल रही है ये दो कार

कई फीचर्स के साथ मिल रही ये दमदार कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -