पुरानी कार खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन
पुरानी कार खरीदने का बना रहे है प्लान तो ये है आपके लिए बेस्ट ऑप्शन
Share:

देश पर में कई ऐसी कारें है जो अपनी खासियत के बल से लोगों का दिल जीत रही है, इतना ही नहीं कई लोगों को तो इन फीचर्स इतने अच्छे लग रहे है, कि ये अपने परिवार के अन्य सदस्यों को भी इसे खरीदने के बारें में राय दे रहे है। पर यदि आप इन्ही फीचर्स के साथ एक पुरानी कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आज हम आपको कुछ ऐसी कारों के बारें में बताने जा रहे है तो आपके लिए बहुत ही बेस्ट है...
 
1. Kia Carens : South Korea की कार कंपनी Kia ने 7-सीटर कार सेगमेंट में Carens को अभी हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। यह कार 10 लाख से कम कीमत की कार लेने वालों के लिए ये एक बेहतर विकल्प हो सकती है। इसकी शुरुआती कीमत 8.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है। 10 लाख से कम के बजट में बाजार में इसके दो पेट्रोल वैरिएंट Premium और Prestige देखने को मिलते हैं। साथ ही इसमें 6 या 7 सीटर के दो ऑप्शन मिलते हैं। Kia की इस कार में कई नए फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसमें मिलने वाली 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन डिस्प्ले सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करती है, यह गाड़ी डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 64-कलर एम्बिएंट लाइटिंग, बोस साउंड सिस्टम, एयर प्यूरीफायर, फ्रंट और सनरूफ के लिए वेंटिलेशन जैसी खूबियों के साथ आती है।

2. Mahindra XUV300: महिंद्रा XUV300, 8.41 लाख रूपये(एक्स शोरूम) की शुरुआती मूल्य पर पेश की जा रही है।  इस SUV में पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन के ऑप्शन देखनें के लिए मिल रहे है। यह SUV 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पैट्रोल इंजन के साथ दी जा रही है, जो कि 110bhp की पावर और 200Nm का टॉर्क जनरेट करने का काम करने में लगी है। जिसके डीजल इंजन के बारें में बात की तो यह 1।5 लीटर 4 सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 117bhp की पावर और 300Nm क टॉर्क उत्पन्न कर रहा है।

कई फीचर्स के साथ मिल रही ये दमदार कार

इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ पेश की गई है ये टॉप-2 कार

बड़ी खबर! अब इन टायरों की कार चलाने पर लगाई जाएगी रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -