महिंद्रा की इन कारों में मिल रहा है भारी डिस्काउंट

महिंद्रा की इन कारों में मिल रहा है भारी डिस्काउंट
Share:

कार खरीदना कई लोगों की आवश्यकता से अधिक उनका सपना भी बन चुका है. ऐसे में जब आप कोई नई कार खरीदते हैं तो उसकी खुशी खुश और ही होती है. यह खुशी दोगनी तब हो जाती है अगर आपको कार खरीदते वक़्त अच्छा और बड़ा डिस्काउंट ऑफर भी मिल जाए. यदि आप इस वक़्त कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो आपकी खुशी डबल हो सकती है क्योंकि कार खरीदने के साथ ही आपको उस कार पर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. दरअसल, तमाम कार कंपनियां अपनी कारों पर इस वक़्त डिस्काउंट ऑफर में दे रही है. जिनमे महिंद्रा भी शामिल है. महिंद्रा अपनी कई कारों पर डिस्काउंट का ऑफर प्रदान कर रही है. यह डिस्काउंट ऑफर लाखों रुपये तक के हैं. अगर महिंद्रा की तमाम कारों पर मिलने वाले डिस्काउंट ऑफर्स को जोड़ दें तो जिसका मूल्य कई लाखों रुपये तक चला जाता है है. तो चलिए जानते हैं कि महिंद्रा की किस कार पर कितना डिस्काउंट ऑफर हो रहा है.

महिंद्रा एक्सयूवी300: XUV300 पर 30,000 रुपये तक की नकद छूट और 10,000 रुपये तक की मुफ्त एक्सेसरीज़ भी दी जा रही है. वहीं, कार पर मिलने वाला एक्सचेंज बोनस 25,000 रुपये है. इस पर 4000 रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. कुल मिलकार महिंद्रा XUV300 पर 69,000 रुपये का लाभ का लुत्फ़ भी आप उठा सकते है.

महिंद्रा केयूवी100 एनएक्सटी: इस कॉम्पैक्ट SUV पर 38,055 रुपये तक की नकद छूट और 3,000 रुपये तक की कॉर्पोरेट बड़ी छूट दी जा रही है. कार पर 20,000 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. इसका मतलब है कि महिंद्रा केयूवी100 NXT पर कुल 61,055 रुपये तक की छूट मिल रही है.

खेल मंत्रालय का ऐलान: खिलाड़ियों के अलावा किसी अन्य को नहीं मिलेगी अनुमति

किआ इंडिया ने पेश की अपनी नई कार

जानिए रॉयल एनफील्ड की आने वाली बाइक होगी कितनी दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -