कम से कम दाम में मिल रही हुंडई और टाटा की ये कार

कम से कम दाम में मिल रही हुंडई और टाटा की ये कार
Share:

देश में SUVs को पसंद करने वाले लोगों का आंकड़ा बहुत ज्यादा  है. लेकिन बहुत लोगों के पास के महंगी SUV कार खरीदने का पर्याप्त बजट नहीं होता है. ऐसे में लोग एक सस्ती एसयूवी कार के विकल्प तलाशते जा रहे है. यदि आप भी एक सस्ती SUV लेने का प्लान भी बना लेते है तो आज हम आपको  ऐसी ही कारों के बारे में जानकारी देने जा रही है इनका मूल्य 6 लाख रुपये के आसपास है. इन कारों में आपको जबरदस्त फीचर्स भी मिल जाएंगे. तो चलिए देखते हैं कौन सी हैं वो कारें.

टाटा पंच: देश में TATA की इस कार को खूब पासन भी किया जा रहा है. इस कार में एक 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन भी दिया जा रहा है, जो कि 86PS की पॉवर 113Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. इस कार में 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड AMT ट्रांसमिशन भी दिया जा रहा है. इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो एसी, 7 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम, ऑटोमैटिक हेडलाइट्स, कनेक्टेड कार टेक (क्रिएटिव आई-आरए पैक) और क्रूज कंट्रोल जैसे फीचर्स  भी प्रदान किए जा रहे है. इस कार की स्टार्टिंग एक्स शोरूम प्राइस 6 लाख रुपये है.

हुंडई आई 20 : Hyundai i20 में तीन इंजन विकल्प भी दिए जा रहे है, इसमें 1.2-लीटर NA पेट्रोल इंजन 82 bhp की पॉवर और 115 Nm का टार्क पैदा करने का काम करता है, 1.5-लीटर डीजल इंजन 99bhp की पॉवर और 240 Nm का टार्क पैदा कर सकता है, और 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन 118 bhp की पॉवर और 172 Nm का टार्क पैदा करता है. इसमें 6-स्पीड iMT यूनिट और 7-स्पीड DCT यूनिट और 6-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट का ऑप्शन भी दिया जा रहा है. इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम का मूल्य 7.53 लाख रुपये है. 

बुगाती ने बेची अपनी अंतिम पेट्रोल कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

अपने V 12 इंजन को बंद करेगी ये कार, लवर्स को लग जाएगा बड़ा झटका

सावधान! कहीं आपको भी महंगे न पड़ जाएं गाड़ी के ये फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -