ये है दुनिया के सबसे खतरनाक देश
ये है दुनिया के सबसे खतरनाक देश
Share:

दुनिया में ऐसा कोई भी सुरक्षित देश नहीं है जहां पर लड़ाई दंगे न होते हो। हर देश में लड़ाई और दंगे तो होते ही है। कई ऐसे भी देश है, जोकि टूरिस्ट के लिए सुरक्षित नहीं है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही देशो के बारे में बताने जा रहे है। जहां जाना किसी भी व्यक्ति के लिए खतरे से खाली नहीं है।

1. रूस - इस देश में काफी तरक्की होने के बाद भी यहां ड्रग्स स्मगलिंग, हत्या, स्ट्रीट क्राइम, आतंकवाद और अवैध वसूली के कारण दुनिया में सबसे खतरनाक देश माना गया है। यहां टूरिस्ट का आना खतरों से खाली नहीं है।

2. मेक्सिको - यह पूरी दुनिया में नशीले पदार्थो की तरक्की के लिए जाना जाता है। मैक्सिको से ही सबसे ज्यादा अमेरिका में मादक पदार्थो की तस्करी होती है।

3. ईराक - इस समय ईराक को सबसे खतरनाक सिटी माना जाता है यह देश इस शामे बहुत बुरे हालातो से गुजर रहा है। इस देश के बहुत बड़े हिस्सो पर ईसिस जैसे आतंकवादी संगठनों का कब्जा भी है। यहां जाना टूरिस्ट के लिए सबसे ज्यादा खतरनाक है। यहां पर छोटे बच्चो को भी हत्या करना सिखाया जाता है। साथ ही महिलाओ का देह व्यापर भी यहाँ काफी हद तक होता है।

4. सीरिया - इस देश में हत्या, रेप, स्मगलिंग इन सबको रोकने वाला कोई नहीं है।

5. नाइजीरिया - यहां पर बोको हरम नाम का एक आतंकवादी संगठन है यहां पर लड़कियों के अपहरण, बलात्कार, हत्या और टारगेट किलिंग होती रहती है। इसीलिए यहां टूरिस्ट का जाना खतरों से खाली नहीं है।

यहां की दीवार पर मिलेगी हर फ्लेवर की च्विंगम

इस कलाकरों की कलाकारी देख कर फोटोशॉप भी रोने लगेगा

जानिये क्या है इस विडियो में खास, जो इतना हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -