यहां की दीवार पर मिलेगी हर फ्लेवर की च्विंगम
यहां की दीवार पर मिलेगी हर फ्लेवर की च्विंगम
Share:

घूमना किसे नहीं पसंद। शॉपिंग मॉल, खाने पिने की शॉप्स, कपड़ो की शॉप्स हर जगह भीडो से भरी मिलती है। लेकिन असली हमने का मजा तो वहां आता है जहां पर कोई नयी जगह मिले या कुछ डरावना हो। क्यों सही कह रहे है न हम। आज हम आपको ऐसी ही जगहों के बारे में बताने जा रहे है जहां पर घूमने का अपना ही मजा है।

1. दुनिया का सबसे बड़ा आर्टिफिशियल पेड़ - दुबई में एक ऐसी जगह है जहाँ पर एक छत के निचे बहुत सारे पेड़- पौधे रखे गए है। क्योंकि वहां पेड़ पौधे की कमी है इसीलिए ये जगह वहां हमेशा से ही पर्यटको को आकर्षित करता रहा है। इसके बीच में एक और नुकीला पेड़ है जोकि आर्टिफिशियल है लेकिन उसे बिलकुल असली जैसा दिखने की कोशिश की गई है।

2. कैपुचिन केटाकॉम - इटली के पलेर्मो में कब्रो का एक तहखाना है जहां पर 8000 मुर्दे रखे हुए है। इसकी शुरुवात चर्च बनकर की गई थी। ताकि एक प्रिस्ट के सहरीर को बचाकर रखा जा सके। इसके बाद यहां मुर्दो को रखने का चलन चला गया।

3. प्राडा मार्फा - इसके अंदर राखी चीज़ों को खुद मियूक प्रद ने चुना है। यह एक ब्रांड है जिससे मिलता जुलता एक स्कल्पचर टेक्सास के रुट 90 पर भी बनाया गया है।

4. मदर शिप्टन्स केव - इंग्लैंड के नार्थ में एक ऐसा कुआ बना हुआ है जिसमे कोई भी चीज़ जाती अहि तो वह पत्थर बन जाती है। कहा जाता है यह कुआ एक शैतान के श्राप से श्रापित है।

5. बबलगम एले - यह जगह इस नाम से इसीलिए फेमस है क्योंकि यहां चिवंगम खाकर चिपकाई जाती है। यह जगह केलिफोर्निया की जहां की एक गली में हर फ्लेवर की च्विंगम खाकर चिपकाई गई है।

अरे दीवानो इन्हें पहचानो

सामने आया नरगिस फाखरी का 12 साल पुराना विडियो

इन लोगों ने भी हद कर दी बेवकूफी की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -