T20 क्रिकेट मैच फ्री देखने के ये है टॉप बेस्ट रिचार्ज प्लान
T20 क्रिकेट मैच फ्री देखने के ये है टॉप बेस्ट रिचार्ज प्लान
Share:

T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आरम्भ 19 सितंबर से हो रहा है। इस आगामी क्रिकेट टूर्नामेंट की डायरेक्ट स्ट्रीमिंग Disney+ Hotstar VIP पर होगी। ऐसे में क्रिकेट प्रशंसक को T20 क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शन लेना होगा। हालांकि वही कस्टमर क्रिकेट टूर्नामेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे, जिनके पास एक वर्ष का Disney+ Hotstar VIP का सब्सक्रिप्शनस होगा। 

वही बाजार में Disney+ Hotstar VIP रिचार्ज प्लान के कई विकल्प उपस्थित हैं। हालांकि हम आपकी सुविधा के लिए कुछ चुनिंदा Disney+ Hotstar VIP के शानदार रिचार्ज प्लान लेकर आए हैं। T20 क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए कस्टमर डायरेक्ट Hotstar के पोर्टल से 399 रुपये वाला Disney+ Hotstar VIP का बेसिक सालाना प्लान ले सकते हैं। इस पोर्टल पर दो अन्य प्लान 299 रुपये मंथली प्लान तथा 1499 रुपये सालाना प्लान उपस्थित है। 

परन्तु क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए 399 रुपये का प्लान बेटर रहेगा। इस प्लान पर Disney+Hotstar मल्टीप्लेक्स पर नवीनतम फिल्मों तथा शोज का भी लुत्फ उठाया जा सकता है। साथ ही टेलिकॉम प्रोवाइडर jio की ओर से 401 रुपये के रिचार्ज प्लान पर Disney+Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर उपलब्ध किया जा रहा है। इस प्लान में प्रतिदिन 3GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 28 दिन की वैलिडिटी प्राप्त होगी। Jio की ओर क्रिकेट टूर्नामेंट देखने के लिए एक अन्य अफोर्डेबल प्लान लॉन्च किये गए है। यह प्लान 598 रुपये में आता है। इस प्लान पर Disney+ Hotstar VIP का सालाना सब्सक्रिप्शन ऑफर किया जाता है। प्लान में प्रतिदिन 2GB डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 56 दिन की वैलिडिटी ऑफर की जाती है। इसके साथ ही ये प्लान बेहद ही किफायती है।

रणवीर सिंह ने लॉन्च किया ये बेहतरीन ऐप, शिक्षा के लिए होगा उपयोगी

Motorola ने पेश किया एक और लॉ बजट स्मार्टफोन

एनईजीडी में काम करने का सुनहरा अवसर, 25 यंग प्रोफेशनल पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -