Motorola ने पेश किया एक और लॉ बजट स्मार्टफोन

Motorola ने पेश किया एक और लॉ बजट स्मार्टफोन

दिग्गज कंपनियों में शुमार Motorola ने अपने मिड बजट सेगमेंट में एक नया स्मार्टफोन Moto G9 Play पेश किया है। जो कि Moto G9 सीरीज का ही अपग्रेडेड वर्जन है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल यूरोप में पेश किया गया है तथा इस स्मार्टफोन में उपभोक्ता को स्पेशल फीचर्स के रूप में 20W टर्बो चार्जिंग फीचर की सुविधा प्राप्त होगी। इसके अतिरिक्त मिड बजट सेगमेंट इस स्मार्टफोन में 48MP का मेन कैमरा उपलब्ध किया गया है।

वही Moto G9 Play को फिलहाल यूरोप में पेश किया गया है तथा इसका दाम £159।99 मतलब करीब 15,299 रुपये है। उपभोक्ता कंपनी की ऑफिशियल पोर्टल पर जाकर क्रय कर सकते हैं। यह स्मार्टफोन ब्लू तथा ग्रीन रंग वेरिएंट में उपलब्ध है। वही Moto G9 Play के विवरण तथा फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में उपभोक्ता को पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी उपलब्ध की गई है जो कि 20W वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगा। 

साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित है तथा Qualcomm Snapdragon 662 प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4GB रैम तथा 64GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध की गई है। जिसे उपभोक्ता माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से एक्सपेंड किया जा सकता है। वही Moto G9 Play में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध किया गया है। इस स्मार्टफोन में 48MP का प्राइमरी सेंसर उपस्थित है, जबकि 2MP का डेप्थ सेंसर तथा 2MP का मैक्रो सेंसर उपलब्ध किया गया है। जबकि वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी की सुविधा के लिए इस स्मार्टफोन में 8MP का फ्रंट कैमरा प्राप्त होगा। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है।

एनईजीडी में काम करने का सुनहरा अवसर, 25 यंग प्रोफेशनल पोस्ट के लिए आवेदन आमंत्रित

ये हैं Jio और Airtel के बेहतरीन रिचार्ज प्लान, कीमत है बहुत ही कम

ट्विटर कंवर्सेशन करने में रहा अव्वल, इन शहरों में हुआ अधिक उपयोग