रणवीर सिंह ने लॉन्च किया ये बेहतरीन ऐप, शिक्षा के लिए होगा उपयोगी

रणवीर सिंह ने लॉन्च किया ये बेहतरीन ऐप, शिक्षा के लिए होगा उपयोगी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह भारत के सबसे बड़े स्टार ब्रांड अंबेसडर में से एक हैं। उनकी मूवी निरंतर करोड़ों की कमाई के रिकॉर्ड बना रही हैं। ऑडियंस भी उनकी अपकमिंग मूवीज ‘83’ तथा ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज को लेकर उत्सुक हैं। रणवीर सिंह ने अपनी छवि एक जिम्मेदार व्यक्ति की बनाई है, तथा तभी तो वह जिस ब्रांड के साथ जुड़ते हैं, उसकी क्वालिटी पर व्यक्ति तत्काल विश्वास कर लेते हैं। 

वही रणवीर ने अब व्यक्तियों को घर बैठे एजुकेशन प्रदान कराने का बेड़ा उठाया है तथा ये काम करने के लिए उनके साथ जुड़ी है ‘एड्यूऔरा’ की कुशल, काबिल तथा प्रशिक्षित टीम। ‘एड्यूऔरा’ एक प्रीमियम डिजिटल लर्निंग प्लेटफॉर्म है। इसकी संस्थापक तथा सीईओ हैं आकांक्षा चतुर्वेदी। एक लीडर के रूप में आकांक्षा इसे देश की हर जगह तक पहुंचाना चाहती हैं। इस ऐप का लक्ष्य विश्व स्तरीय टेक्नोलॉजी का उपयोग कर देश के हर कोने में किफायती दाम पर गुणवत्तापूर्ण एजुकेशन उपलब्ध कराना है। 

साथ ही ‘एड्यूऔरा’ को इस केस में बढ़त मिली है, इसके नंबर वन देसी ओटीटी ऐप ZEE5 के साथ जुड़ने से। एजुकेशन तथा मनोरंजन को व्यक्तियों तक पहुंचाने के लिए ‘एड्यूऔरा’ की ZEE5 के साथ रणनीतिक भागेदारी है। जी5 की पुरे भारत में 7।50 करोड़ घरों तक डायरेक्ट पहुंच है। एड्यूऔरा का एजुकेशनल कंटेंट देश में प्रचलित नौ बोर्ड्स के पाठ्यक्रम को हिंदी तथा इंग्लिश में कवर करता है। इसी के साथ ये ऐप बेहद ही सुविधाजनक तथा प्रभावी हो सकता है।

Motorola ने पेश किया एक और लॉ बजट स्मार्टफोन

ये हैं Jio और Airtel के बेहतरीन रिचार्ज प्लान, कीमत है बहुत ही कम

ट्विटर कंवर्सेशन करने में रहा अव्वल, इन शहरों में हुआ अधिक उपयोग