ये हैं 2022 की सबसे ज्यादा फ्यूल वाली कार
ये हैं 2022 की सबसे ज्यादा फ्यूल वाली कार
Share:

इस वक़्त मार्केट में लगभर हर प्रकार की कार की बहुत अधिक मांग बढ़ रही है. नई कार खरीदते समय ग्राहक उसके लुक, फीचर्स, स्पेस, कीमत आदि का ध्यान रखते हैं, लेकिन एक और बहुत अहम् बात है जो कार खरीदते समय ध्यान में रखी जाती है और वह है उसका माइलेज. महंगे ईंधन की वजह से लोग अब अधिक माइलेज वाली कारों को अधिक महत्व भी देने लगे है. आज हम आपको बताने जा रहे है इस वर्ष की कुछ सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली कारों के बारे में. 

मारुति सुजुकी सेलेरियो: मारुति सुजुकी की सेकेंड जेनरेशन सेलेरियो देश के सबसे अधिक माइलेज देने वाली कारों में से एक कही जा रही है. इसका VXi AMT वैरिएंट सबसे ज्यादा 26.68 kmpl की माइलेज देता है. जबकि इसके ZXi और ZXi+ AMT वैरिएंट में 26 kmpl का माइलेज भी दे रही है. साथ ही इसका ZXi+ मैनुअल वैरिएंट भी 24.97 kmpl की माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. इस कार की दिल्ली एक्स शोरूम में कीमत 5.15 लाख रुपये से 6.94 लाख रुपये के मध्य है. 

होंडा सिटी ई-एचईवी: Honda City के e-HEV वैरिएंट को इसी साल पेश कर दिया गया है. जिसमे एक दमदार हाइब्रिड पावरट्रेन भी दिया जा रहा है. इस कार में हाइब्रिड तकनीक के साथ एक 1.5L नेचरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन भी प्रदान किया जा रहा है. यह कार 26.68 kmpl का माइलेज भी प्रदान कर रहे है. इस कार की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 19.92 लाख रुपये है.  

अब आपकी गाड़ी नहीं होगी चोरी

ADAS से लैस होगी ये शानदार कार, जानिए क्या है इसकी खासियत

बाइक चलाते समय इन बातों का रखें खास ध्यान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -