ये हैं अतरंगी डिजाइन वाले Earbuds , लेकिन जबरदस्त है इसके फीचर्स
ये हैं अतरंगी डिजाइन वाले Earbuds , लेकिन जबरदस्त है इसके फीचर्स
Share:

Earbuds मार्केट का लेटेस्ट ट्रेंड भी बन गया है, लोग इन्हें पहने बगैर बाहर निकलते ही नहीं है. कुछ इस पर म्यूजिक सुनते हैं, कुछ इस पर कॉलिंग करते हैं और वहीं कुछ इसका इस्तेमाल करके वीडियो भी बना लेते है. हालांकि बजट रेंज में Earbuds कई बार बहुत बेसिक से डिजाइन के साथ दिए जा रहे है. ऐसे में लोग अच्छे डिजाइन वाले ऑप्शन की तलाश में कई बार बजट से बहार चले जाते है निकल जाते हैं लेकिन उन्हें वो ऑडियो क्वॉलिटी बिलकुल भी नहीं मिल पाती है जो उन्हें एक नेक्स्ट लेवल रोमांच भी पाएंगे. अगर आप भी किफायती दाम में दमदार Earbuds चाहते हैं तो आज हम आपको ऑनलाइन मार्केट में मौजूद इनके बेस्ट ऑप्शंस के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बहुत पसंद आने वाले है. 

Boult Audio Maverick with Quad Mic ENC: अगर आप इस ऑप्शन को पसंद भी करने लगे है तो बता दें आपको इसमें एक क्लिक और हाईटेक डिजाइन देखने के लिए भी मिल जाते है जिसमें आपको LED लाइटिंग भी देखने के लिए मिल ही जाती है जो इसे और ज्यादा स्टाइलिश और ट्रेंडी बनाती है. अगर बात की जाए ऑडियो क्वालिटी की तो इसमें एनवायरमेंटल नॉइस कैंसिलेशन देखने के लिए मिल रहा जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर करता है लेकिन आपको इसके लिए कई हजार खर्च करने की आवश्यकता नहीं है. अगर आप फ्लिपकार्ट से मावेरिक को परचेज करते हैं तो आपको इसके लिए सिर्फ ₹1299 चुकाने पड़ेंगे जो हमें लगता है कि एक सबसे किफायती मूल्य भी बहुत ही ज्यादा कम होता. रात के समय में इन्हें तलाश ना बेहद ही आसान रहता है और आप इन्हें अपने ग्रुप में ले जाकर लोगों को भी दिखा सकते है.

Mivi Commando X9 Earbuds, Dual RGB Lights: कंपनी ने इसे हाल फिलहाल में ही लांच किया है और इसकी सबसे बड़ी खासियत है इस में मिलने वाली आरजीबी लाइटिंग जिसे आप अपनी पसंद के हिसाब से बदल सकते है. इस लाइटिंग को बदलने के लिए आपको चार्जिंग केस में एक बटन भी दी जाती है जो आपको अपनी पसंदीदा आरजीबी लाइटिंग चुनने में मदद करता है. नॉइस कैंसिलेशन जैसे दमदार फीचर्स से लैस यह ऑप्शन आपको एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी ऑफर प्रदान कर रहा है. आपको बता दें कि इसका तकरीबन हर फीचर यूजर्स को बहुत पसंद आएगा उसके पीछे का कारण है कि कंपनी ने इसे खासतौर से गेमिंग के लिए तैयार किया है ऐसे में गेमर्स को हर फीचर बहुत ही दमदार चाहिए होता है और उन्हीं के हिसाब से इसे तैयार किया गया है. अगर आप म्यूजिक सुनते हैं या फिर गेमिंग करते हैं, दोनों ही केसों में इस विकल्प का कोई जवाब नहीं है. अगर आपको यह महंगा लग रहा है तो बता दें कि फ्लिपकार्ट से आप इसे सर 1499 रुपए में खरीद पांएगे.

ठप पड़ी IRCTC की ई-टिकट बुकिंग साइट, यूजर्स हुए परेशान

VI दे रहा अपने ग्राहकों को फ्री में 5GB तक का डाटा...!

लॉन्च हुआ Microsoft का Bing AI , जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -