इन चीजों से सुबह उठकर रहे दूर, नकारात्मक रहेगी दूर
इन चीजों से सुबह उठकर रहे दूर, नकारात्मक रहेगी दूर
Share:

बहुत से लोग सुबह उठते ही अपने चेहरे को आइने में देखते हैं।इसके अलावा वास्तुशास्त्र में ऐसा करना अशुभ माना जाता है। वही सुबह उठते ही आइना देखने की बजाय अपने दोनों हाथ की हथेलियों को जोड़कर ईश्वर का ध्यान करना चाहिए। इससे दिन सकारात्मकता के साथ गुजरता है। इसके साथ ही सुबह तेल लगे हुए बर्तन देखने से आपका पूरा दिन खराब जाता है इसलिए संभव हो तो रात के समय ऐसी चीजों को दूर रख कर सोएं। वही सुबह-सुबह कभी भी बंदर का नाम नहीं लेना चाहिए भले ही बंदर आपको दिख सकते है । 

मान्यताओं के मुताबिक इससे दिन उलझनों में बीतता है और समय से भोजन नहीं मिल पाता है। वही सुबह उठकर परछाई देखने से भी बचना चाहिए, फिर चाहे वह खुद की हो या दूसरों की हो सकती है। छाया देखने पर दुर्भाग्य बना रहता है। छाया देखने से उस मनुष्य में डर, तनाव और कपन्फ्यूजन बढ़ता है। सुबह-सुबह यदि आप किसी कुत्ते को घर के बाहर लड़ाई करते हुए देखते है तो इसे अशुभ माना जाता है। वही सुबह उठते ही किसी जानवरों के फोटो भी नहीं देखने चाहिए। कहते हैं इससे दिन भर विवाद और उलझनों बना रहता है। 

इसलिए अपने कमरे में जानवरों के फोटो न लगाएं। वैसे तो स्मोक किसी भी समय करो, यह नुकसानदेह ही होता है, लेकिन सुबह उठते ही सिगरेट पीना बहुत ज्यादा खतरनाक हो सकता है। वही सुबह-सुबह स्मोक करने से कैंसर होने की आशंका बहुत ज्यादा बढ़ जाती है। सुबह उठकर किसी के साथ उलझ जाना अच्छा नहीं होता है। इसका नकारात्मक प्रभाव सीधे आपके मानसिक विकास को चोट पहुंचाएगा। इसके साथ ही आप किसी भी काम को मन लगाकर नहीं कर पाएंगे।

इन सात चीजों के उपयोग से बढ़ेगा प्यार, जानिये क्या है उपाय

मोर पंख के घर में होने से दूर हो जाते है ग्रहदोष

मां लक्ष्मी के इस महामंत्र का जाप करने से हो जायेगी धन की वर्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -