ये 6 उपाय दिलाएंगे धन लाभ
ये 6 उपाय दिलाएंगे धन लाभ
Share:

हर व्यक्ति को स्वास्थ और धन के प्रति हमेशा सजग रहना चाहिए, क्योकि सबसे पहले स्वास्थ जरूरी है. यदि आपका स्वास्थ अच्छा है. तब तो आप आगे बढ़ेंगे और साथ ही धन जो आपको सांसारिक कार्यों को गति प्रदान करने में सहायक होगा. धन प्राप्ति के लिए आपको मेहनत तो करनी ही पड़ेगी लेकिन इसका सही फल भी मिले ये भी जरूरी होता है. तो कुछ वास्तु टिप्स को अपना कर आप धन प्राप्त कर सकते हैं...

1. आपको चाहिए की सर्वप्रथम आप अपने घर को साफ-शुद्ध रखें इससे आपका मन ,स्वास्थ अच्छा रहेगा और आपको धन की प्राप्ति होती रहेगी.

2. यह एक विशेष बात की आप कमरे में पलंग कुछ इस तरह रखें कि सोते समय पैर दक्षिण की ओर नहीं होना चाहिए. पैर उत्तर दिशा और सिर दक्षिण दिशा की ओर होना चाहिए. ऐसी स्थिति में स्वास्थ उत्तम बना रहता है.

3. आपको चाहिए की आप कभी भी छत पर रखी टंकी के नीचे आपका शयन कक्ष नहीं होना चाहिए. या तो टंकी रखने की जगह परिवर्तित करें या फिर अपने सोने का कमरा बदल दें .

4. यदि आप आपने घर में मछलीघर रखते हैं तो उसे कभी भी सोने के कमरे या रसोईघर में नहीं रखना चाहिए. क्योंकि बहुत से लोग ऐसे भी है जो अपने शयन कक्ष में रख लेते है. ऐसा कदापि न करें .

5. आप यदि घर के अंदर प्रवेश द्वार पर मछलीघर रखते हैं तो इससे घर में धन की वृद्धि होती है .

6. यदि आप ऐसा व्यवसाय करते हैं जिसमें तौलने का काम है तो किसी भी वस्तु को तौलने वाले का मुख पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए.

इन 5 तरीकों से खुशनुमा बनाये घर का वातावरण

पेड़ पौधों का भी होता है शुभ अशुभ प्रभाव

हमेशा साफ़ सुथरा होना चाहिए पूजा का स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -