फरवरी माह के अंत तक भारत में दस्तक देंगी ये 3 बाइक्स
फरवरी माह के अंत तक भारत में दस्तक देंगी ये 3 बाइक्स
Share:

इंडियन मोटरिंग इंडस्ट्री ने 2022 की धमाकेदार शुरुआत कर ली है. बीते माह, हमने अन्य नए दोपहिया वाहनों के लॉन्च के साथ-साथ Yezdi के रिवाइवल को भी देख लिया है. यह चलन फरवरी में भी जारी रहने वाला है क्योंकि आने वाले दिनों में कई नए प्रॉडक्ट के लॉन्च होने का भी अनुमान लगाया जा रहा है. यहां हमने फरवरी 2022 में इंडिया में आने वाली सभी बाइक्स की एक लिस्ट साझा की है. इस लिस्ट में नई जेनरेशन की कई बाइक भी शामिल है.

Triumph Tiger Sport 660: Triumph मोटरसाइकिल्स ने Triumph Tiger Sport 660 के लिए दिसंबर 2021 में 50,000 रुपये में प्री-बुकिंग लेनी शुरू की जा चुकी थी और इसे इसी माह इंडिया में भी लॉन्च किया जाने वाला है. Triumph Tiger Sport 660 ट्राइडेंट 660 के साथ अपने अंडरपिनिंग और मैकेनिकल साझा करता है. इसमें 660cc, लिक्विड-कूल्ड, इनलाइन -3 सिलेंडर इंजन मिल रहा है जो 80 hp की पावर और 64 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का भी काम कर रहा है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आएगा.

Ducati Scrambler 1100 Tribute Pro: डुकाटी इस माह इंडिया में नई Ducati Scrambler 1100 ट्रिब्यूट प्रो लॉन्च करने वाली है. डुकाटी के सभी डीलरशिप पर इसकी प्री-बुकिंग पहले से ही शुरू की जा चुकी है . नई Ducati Scrambler 1100 ट्रिब्यूट प्रो मॉडल डुकाटी के सिग्नेचर एयर-कूल्ड एल-ट्विन इंजन की 50वीं एनिवर्सरी के उपलक्ष्य में है. जिसमे 1,079cc, L-twin इंजन  होने वाला है 86 hp की पावर और 88 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का भी काम करेगा. इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जोड़ा जाने वाला है.

Triumph Tiger 1200: इस लिस्ट में आखिरी मोटरसाइकिल यूके का बिग डैडी, Triumph Tiger1200 है. बिल्कुल-नई Triumph Tiger 1200 ने हाल ही में अपनी वैश्विक शुरुआत की और यह जल्द ही इंडिया में भी आ रही है. इस ADV के लिए प्री-बुकिंग पहले ही शुरू की जा चुकी है. नई Triumph Tiger 1200 को अपने पुराने वर्जन की तुलना में कई अपडेट के साथ एक बड़ा ओवरहाल मिलता है. जिसमे नया 1,160cc इनलाइन थ्री-सिलेंडर इंजन भी दिया जा रहा है जो 150 hp की पावर और 130 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने का भी काम करता है. इंजन 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है.

इन सेडान कारों में मिल रहा है बंपर ऑफर, जानिए क्या है कीमत

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -