इन सेडान कारों में मिल रहा है बंपर ऑफर, जानिए क्या है कीमत
इन सेडान कारों में मिल रहा है बंपर ऑफर, जानिए क्या है कीमत
Share:

यदि आप इस माह नई सेडान कार खरीदने के बारें में सोच रहे है तो यह माहआपके लिए बहुत ही ज्यादा लाभ दायक साबित हो सकता है. दरअसल, आप फरवरी के इस माह में छूट के साथ सेडान कार खरीद सकते हैं क्योंकि कई कंपनियों अपनी सेडान कारों पर ऑफर्स भी प्रदान कर रही है, जिनका आप फायदा आप भी उठा सकते हैं. चलिए, जानते हैं कि किस सेडान कार पर क्या लाभ ऑफर्स उपलब्ध हैं.

होंडा सिटी 4th जनरेशन: Honda City 4th जनरेशन कार पर कंपनी की ओर से कुल 20,000 रुपये तक का ऑफर प्रदान किया जा रहा  है. इसमें 8000 रुपये का कॉर्पोरेट बेनेफिट, 5000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और 7000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है  न्यू होंडा सिटी 5th जनरेशन पर अलग ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं.

न्यू होंडा सिटी 5th जनरेशन: न्यू होंडा सिटी 5th जनरेशन पर 35,596 रुपये तक का फायदा हो रहा है. जिसमे 10,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट या 10,596 रुपये की एक्सेसरिज का फायदा भी दिया जा रहा है. जिसके साथ, कार एक्सचेंज पर 5000 रुपये का डिस्काउंट, 8000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट, 5000  रुपये का लॉयल्टी बोनस और 7000 रुपये का होंडा कार एक्सचेंज बोनस ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है.

नई होंडा अमेज: नई होंडा अमेज पर कुल 15000 रुपये तक का लाभ ऑफर में मिल रहा है. इसमें 4000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट, 5000 रुपये का लॉयल्टी बोनस और एक्सचेंज बोनस के रूप में 6,000 रुपये की अतिरिक्त छूट भी दिया जा रहा है.

मारुति स्विफ्ट डिजायर और टाटा टिगोर: मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर पर इस माह (फरवरी में) ज्यादातर 27,000 रुपये तक के लाभ ऑफर्स दिए जा रहे है. वहीं, टाटा टिगोर के सभी वैरिएंट्स पर 25000 रुपये तक का ऑफर है. हालांकि, इसके CNG वेरिएंट पर कोई ऑफर नहीं है.

यदि आप भी पेट्रोल स्कूटर लेने का कर रहे है प्लान तो जान लें पहले ये बात

टोयोटा फॉर्च्यूनर को टक्कर देने आ रही ये खास फीचर्स वाली कार

ये है देश की सबसे कम कीमत वाली कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -