सच हुई 2024 के लिए की गई 'बाबा वेंगा' की ये 2 भविष्यवाणियां
सच हुई 2024 के लिए की गई 'बाबा वेंगा' की ये 2 भविष्यवाणियां
Share:

बालकन के नास्त्रेदमस बोले जाने वाली बाबा वेंगा ने कथित तौर पर 9/11 हमले एवं ब्रेक्जिट को लेकर भविष्यवाणियां की थीं। जो सच भी साबित हुईं। बाबा वेंगा एक भविष्यवक्ता थीं। जिनका वास्तविक नाम वांगेलिया पांडेवा गुशरोवा था। वो बुल्गारिया की फकीर थीं। वर्ष 1911 में उनका जन्म हुआ। 12 वर्ष की आयु में उनकी आंखों की रोशनी चली गई। उन्होंने वर्ष 5079 तक की भविष्यवाणी की थीं। वर्ष 2024 के लिए भी कई भविष्यवाणियां कीं।

उन्होंने इस वर्ष के लिए जो भविष्यवाणियां की थीं, उनमें जापान, ब्रिटेन जैसे देशों में आर्थिक संकट, रूस में कैंसर की वैक्सीन बनने की बात कही थी। इनमें से 2 भविष्यवाणियों के सच होने का दावा किया जा रहा है। हाल में ही रूस से एक बड़ी खबर सामने आई। यहां राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने बताया कि रूस के वैज्ञानिक कैंसर की वैक्सीन बनाने के करीब हैं।

वही इसके अतिरिक्त बाबा वेंगा ने आर्थिक संकट के आने का दावा किया था। जो दुनिया की अर्थव्यवस्था को प्रभावित करेगा। तत्पश्चात, ब्रिटेन में पिछले वर्ष के अंत में मंदी देखने को मिली। वहीं जापान की अर्थव्यवस्था भी प्रभावित हो रही है। आखिरी 3 महीनों में देश की GDP 0.4pc कम हुई है।

नाक से बहने लगा खून तो चेक करवाने अस्पताल पहुंचा शख्स, निकली ऐसी चीज कि देखकर डॉक्टर भी रह गए दंग

यहाँ बिना कपड़े पहने त्यौहार मनाने मंदिर पहुंचे हजारों लोग, जानिए इसकी मान्यता

क्या आपका पार्टनर भी आपको दे रहा है धोखा? महिला ने बताई पता लगाने की Secret फोन ट्रिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -