क्या आपका पार्टनर भी आपको दे रहा है धोखा? महिला ने बताई पता लगाने की Secret फोन ट्रिक्स
क्या आपका पार्टनर भी आपको दे रहा है धोखा? महिला ने बताई पता लगाने की Secret फोन ट्रिक्स
Share:

हाल ही में एक महिला ने सीक्रेट फोन ट्रिक्स का खुलासा किया है. एक पॉडकास्ट के दौरान उन्होंने बताया था कि उसने अपने जीवन में कई बार अपने बॉयफ्रेंड का लॉक फोन भी सरकता से चेक किया है. अमेरिकी कॉलमनिस्ट जाना हॉकिंग ने अपने दोस्तों से पूछा था कि क्या उन्हें कभी अपने पार्टनर का मोबाइल चेक करने की आवश्यकता महसूस हुई? फिर लोगों ने ऐसा करने के जो तरीके बताए, जाना ने उन्हीं आजमाई हुई और परखी हुई ट्रिक्स का खुलासा किया. ये वो ट्रिक्स थीं जिसकी सहायता से लोगों को अपने पार्टनर के काले सच मालूम हुए थे.

उसने कहा कि कैसे अपने बॉयफ्रेंड के फोन उठाते ही उनकी एक दोस्त उसका वीडियो बना लेती थी. फिर वह वीडियोज के ध्यान से देखकर समझने का प्रयास करती कि उसकी उंगलियां किस प्रकार चल रही हैं तथा पासवर्ड क्या हो सकता है? उसके ऐसा करके पासवर्ड पता भी कर लिया था। वही एक अन्य दोस्त ने बस अपने पार्टनर की एक्स गर्लफ्रेंड का नाम टाइप किया तथा उसने आसानी से पासवर्ड क्रैक कर लिया. अंत में उसने अपने पार्टनर का साथ छोड़ दिया. जाना की एक और दोस्त ने जो ट्रिक लगाई वह गजब थी. उसने अपने प्रेमी के साथ रहते हुए उससे अपने ऐप्पल टेलीविज़न पर अपनी ऐप्पल आईडी डालने के लिए कहा, इस के चलते गलती से उसने उस बॉक्स पर टिक कर दिया जो टीवी को उसके आईक्लाउड अकाउंट पर उसकी सभी फोटोज तक पूरी पहुंच अलाउ करता था. महिला को टीवी की सहायता से बॉयफ्रेंड के मोबाइल में मौजूद उसकी फीमेल कलीग्स के साथ आपत्तिजनक तस्वीरें मिलीं.

घड़ी से पकड़ा जाएगा धोखा
जाना ने अपनी एक और दोस्त के हवाले से बताया कि उसका एक्स बॉयफ्रेंड एक बार काम पर जाते वक़्त अपनी ऐप्पल वॉच घर पर छोड़ गया था, तथा जब उसने उसपर रिंग बजते ही उसे चेक किया तो कुछ ऐसे टेक्स्ट मैसेज देखे जिससे वह समझ गई कि वह उसे धोखा दे रहा है. वहीं एक महिला ने अपने साथी के मोबाइल के पासवर्ड में उसकी डेट ऑफ बर्थ टाइप की तथा आराम से उसे एक्सेस किया तो उसे मोबाइल में पोर्न वीडियोज मिलीं. जाना ने बताया कि ज्यादातर लोग अपने सभी अकॉउंट्स के लिए एक ही पासवर्ड इस्तेमाल करते हैं. इसलिए यदि आपको बस अपने साथी के मोबाइल को हैक करना है, तो आप उससे उसके नेटफ्लिक्स या अन्य स्ट्रीमिंग सर्विस अकॉउंट उधार ले सकते हैं जिसके लिए उन्हें पासवर्ड देना ही पड़ेगा.   

'सिर खुजाने' पर शख्स पर लगा 33 हजार रुपये का जुर्माना! कोर्ट पहुंचा पीड़ित

8 बार रोता हुआ पिता की शिकायत करने थाने पहुंचा मासूम बच्चा, वजह चौंका देगी आपको

70 साल के प्यार के बाद कपल ने चुना अपना 'आखिरी दिन', हाथों में हाथ डाल लगाया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -