रोहिणी कोर्ट में क्रूड बम से ब्लास्ट, मिली IED और टिफिन जैसी चीज

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) के रूम नंबर 102 में धमाका (Blast) हो गया है और इस धमाके के होने से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि, दिल्ली पुलिस ने जांच में यह पाया है कि यह एक प्रकार का लो इंटेसिटी बम ब्लास्ट है, जोकि एक तरह का क्रूड बम होता है। वहीं पुलिस का कहना है कि उन्हें मौके से IED,एक्सप्लोसिव, कीले और एक टिफिननुमा चीज़ बरामद हुई है।

अभी इस मामले की जांच-पड़ताल गहराई से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) कर रही है। इस मामले में यहाँ ब्लास्ट होने के बाद से NSG टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। इसी के साथ ही दिल्‍ली पुलिस ने घटना स्‍थल की घेराबंदी करते हुए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है। बताया जा रहा है अब रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी मामलों की सुनवाई रोक दी गई हैं और दिल्ली पुलिस के आलाधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। आपको बता दें कि दिल्‍ली के दमकल विभाग ने इस बारे में जानकारी दी है।

उनका कहना है कि, आज सुबह 10:40 बजे रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल मिली है, जिसके बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया है। कुछ ही समय बाद, रोहिणी कोर्ट कैंपस में ब्लॉस्ट होने से अफरातफरी मच गई, जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा। वहीं इस ब्‍लास्‍ट में 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शायद लैपटॉप की वजह से ब्लास्ट हुआ है, हालाँकि पुलिस ने घटना स्‍थल की घेराबंदी करते हुए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है और जांच तेजी से जारी है।

खत्म किसान आंदोलन! सिंघु बॉर्डर पर उखड़ रहे तंबू और बंट रहीं मिठाइयां

‘फेसबुक’ ने भारत में खोला एशिया का सबसे बड़ा ऑफिस, जानिए कहाँ?

रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -