रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप!
रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 102 ब्लास्ट के बाद मचा हड़कंप!
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) की रोहिणी कोर्ट (Rohini Court) से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहाँ कोर्ट के रूम नंबर 102 में धमाका (Blast) हो गया है और इस ब्लास्ट से यहाँ हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है इस दौरान दिल्‍ली पुलिस (Delhi Police) और फायर कर्मी पर मौके पर पहुंच गए हैं। वहीं दिल्‍ली पुलिस ने घटना स्‍थल की घेराबंदी करते हुए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसी के साथ रोहिणी कोर्ट में चल रहीं सभी मामलों की सुनवाई रोकी जा चुकी है।

आपको बता दें कि इस समय दिल्ली पुलिस के अधिकारी घटनास्थल पर मौजूद हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत आज सुबह 10:40 बजे रोहिणी कोर्ट में ब्लास्ट की कॉल मिली थी जिसके बाद दमकल की 7 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। यह ब्‍लास्‍ट किस तरह का है, इसकी जांच अभी हो रही है। वहीं दूसरी तरफ रोहिणी कोर्ट कैंपस में अफरा तफरी मच गई, जो जहां था वहां से सुरक्षित स्थान पर पहुंचने की कोशिश करने लगा। हालाँकि इस ब्‍लास्‍ट 2 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

इसी के साथ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शायद लैपटॉप की वजह से ब्लास्ट हुआ है। इस मामले में जांच के लिए केबिन के आसपास सुरक्षा बढ़ाई गई है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में हुए ब्‍लास्‍ट में दो लोगों के मामूली रूप से घायल होने की खबर है, जिन्‍हें कैट्स एंबुलेंस की मदद से नजदीक के अस्‍पताल भिजवाया गया है। दूसरी तरफ हालत को संभालने के लिए रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा दल बल के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंच गई हैं। पुलिस की जांच टीम ने पाया कि कोर्ट नंबर 102 में कोई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस ब्लास्ट था, जिसके बाद लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैला दी। इसी के चलते पूरे कोर्ट में हड़कंप मच गया था।

दिल्ली में जनरल बिपिन रावत के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई

दिल्ली छावनी में आज होगा सीडीएस जनरल बिपिन रावत, पत्नी मधुलिका का अंतिम संस्कार

ESIC दिल्ली ने इन पदों पर आयोजित किए इंटरव्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -