अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा मध्यप्रदेश पीएससी एग्जाम में सवाल के विरोध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा मध्यप्रदेश पीएससी एग्जाम में सवाल के विरोध में कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा
Share:

अलीराजपुर: (संजय वाणी की रिपोर्ट)- आज अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद आलीराजपुर इकाई द्वारा मध्यप्रदेश पीएससी एग्जाम में कश्मीर को लेकर पूछे गए विवादित सवाल के विरोध में कलेक्टर को ज्ञापन दिया। जिसमें बताया गया की राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा- 2021 दिनांक 19.06.2022 को आयोजित की गई परीक्षा के द्वितीय प्रश्न-पत्र सामान्य अभिरुचि परीक्षण सेट-"ए" के प्रश्न क्रमांक 48/  सेट-"बी" के प्रश्न क्रमांक-11 / सेट-"सी" के प्रश्न क्रमांक-36 / सेट- "डी" के प्रश्न क्रमांक-31 में पूछा गया कि "क्या भारत के द्वारा कश्मीर को पाकिस्तान को दे देना का निर्णय कर लेना चाहिए ?" और फिर उसमें विकल्प के रूप में प्रश्न के जवाब को पूछना निंदनीय है। 

प्रांत सहमंत्री श्री विनय चौहान ने बताया की कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है इसलिए यह विचार पैदा ही नहीं होना चाहिये और न ही उस पर किसी तरह का तर्क होना चाहिए। मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की परीक्षाओं में लगातार राष्ट्रीय और समाज के विरोध में प्रश्न पूछना अति निंदनीय है, जिला संयोजक निलेश सस्तिया ने कहा की अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इसका पुरजोर विरोध करती है। और माँग करती हैं कि प्रश्न पत्र तय समिति पर कठोर से कठोर कार्रवाई होनी चाहिये।

इस वक्त विभाग छात्रावास प्रमुख ओंकार सिंह चौहान, रोहित  सस्तिया,रमेश बारिया, जेल सिंह मावी,मदन डावर, इनेश भूरिया, रमेश आवासीया, सूरज मावी, सुरेश चौहान सहित आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे।

शादी के दिन ही इस एक्टर की खुशियों पर लगा ग्रहण, मंगेतर ने दुनिया को कहा अलविदा

लोगों को धमकी देकर रुपये मांग रहा है BJP का ये विधायक, जानिए क्या है मामला?

मोतियाबिंद के ऑपरेशन और आखो की जांच के लिए लगा शिविर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -