लोगों को धमकी देकर रुपये मांग रहा है BJP का ये विधायक, जानिए क्या है मामला?
लोगों को धमकी देकर रुपये मांग रहा है BJP का ये विधायक, जानिए क्या है मामला?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीजेपी के कद्दावर नेता और इंदौर के विधान सभा-3 के पार्टी MLA आकाश विजयवर्गीय का मोबाइल हैक कर लिया गया है। हैकर द्वारा आकाश विजयवर्गीय के मोबाइल से कई लोगों से रुपयों की मांग की जा रही है। मामला संज्ञान में आते ही आकाश विजयवर्गीय ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस एवं अपराध शाखा से की है।

एडिशनल डीसीपी गुरुप्रसाद पाराशर के अनुसार, बीजेपी MLA आकाश विजयवर्गीय का मोबाइल नंबर हैक होने का मामला सामने आया है। हैकर ने पहले कुछ व्यक्तियों को कॉल कर धमकाया तथा साथ ही पैसों की मांग की। अब तक की तहकीकात में सामने आया है कि हैकर ने स्पूफ कॉलिंग ऐप का उपयोग किया है। इस पूरे मामले की तहकीकात इंदौर अपराध शाखा कर रही है। बता दें कि आकाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं।

विधायक आकाश को उनके जानने वाले कुछ व्यक्तियों ने बताया कि उनके मोबाइल से निरंतर धमकियां प्राप्त हो रही हैं तथा रुपयों की मांग भी की जा रही है। तत्पश्चात, आकाश विजयवर्गीय ने सबसे पहले मोबाइल कंपनी से संपर्क साधा तथा स्थानीय पुलिस थाने में इसकी शिकायत दी। हाईप्रोफाइल मामला होने के कारण अपराध शाखा भी सक्रीय हुई। कहा जा रहा है कि मामले की जांच इंदौर अपराध शाखा ने आरम्भ कर दी है।

सामने आया एकनाथ शिंदे का नया ट्वीट, किया ये बड़ा ऐलान

"मेरा अपहरण किया गया था...", एकनाथ शिंदे के साथ सूरत पहुंचे इस विधायक ने दिया बड़ा बयान

सियासी उठापटक के बीच सामने आया CM उद्धव का ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -