धार्मिक नगरी उज्जैन में मची लूट, जानिए क्या है पूरा मामला
धार्मिक नगरी उज्जैन में मची लूट, जानिए क्या है पूरा मामला
Share:

उज्जैन/ब्यूरो। धार्मिक नगरी उज्जैन के सुप्रसिद्ध मंदिर कालभैरव में स्थित सुलभ कॉम्प्लेक्स में जमकर लूट मची हुई है। यहां पर वाशरूम के भी पैसे लिए जा रहे है जबकि पूरे देश में कही भी  पैसे नही लेते है परंतु यहां के कर्मचारी श्रद्धालुओं से जमकर पैसे लूट रहे है।

आज एक महिला श्रद्धालु जब वॉशरूम  गई तो वहां के कर्मचारी ने 5 रूपए मांगे इस पर महिला श्रद्धालु ने कर्मचारी से कहा कि वॉशरूम  के पैसे कही नही लगते तब कर्मचारी ने कहा की यहां तो लगते है और आपको देंगे पड़ेंगे इस पर वहां मौजूद पुलिस कर्मी को श्रद्धालु द्वारा सूचना दी गई उसके पास पुलिस ने कर्मचारी से पूछा तो पुलिस कर्मी को भी कर्मचारी ने बोला की यहां वॉशरूम के 5 रुपए लगते है।

मामले में उज्जैन एसडीएम संजीव साहू से फोन पर चर्चा की गई तो उनका कहना है की वॉशरूम के कही भी पैसे नही लगते है मामला मुझे अभी पता चला में नगर निगम के अधिकारियों को अवगत करवा कर उचित कार्यवाही करवाऊंगा। आपको बता दे की यहां सिर्फ महिलाओं से पैसे लिए जाते है धार्मिक नगरी उज्जैन में वॉशरूम के भी पैसे लिए जायेंगे तो बड़े शर्म की बात है जबकि 5 सितारा होटल में भी वॉशरूम के पैसे नही लगते। आए दिन कॉम्प्लेक्स के कर्मचारी नशे की हालत में श्रद्धालुओं से अभ्रद्ता करते है जबकि काल भैरव मंदिर पर बड़ी संख्या में श्रद्धालु आते है।

वंदेमातरम के जयघोष के साथ निकली प्रभात फेरी

विश्व स्तनपान सप्ताह, आप भी समझे स्तनपान का महत्व

महाकाल भक्तों के लिए अच्छी खबर, अब और सुविधाजनक होंगे बाबा के दर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -