टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेसियों में हुआ 'दंगल', चले जमकर लात-घूंसे
टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेसियों में हुआ 'दंगल', चले जमकर लात-घूंसे
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश नगर निकाय चुनाव के चलते कांग्रेस के अंदर चल रहा हंगामा फिर सामने आ गया है। गुटबाजी के लिए कुख्यात कांग्रेस में एक बार फिर खूब लातघूंसे चले। मामला राजधानी भोपाल का है, जहां पार्षद के टिकट को लेकर सोमवार को कांग्रेसियों में 'बाहरी' के मुद्दे पर दो गुट खूब भिड़ गए। वार्ड पार्षदों की दावेदारी के समय यह झड़प हुई। कांग्रेस ज़िला अध्यक्ष कैलाश मिश्रा भी इस के चलते उपस्थित थे। उन्होंने बात संभालने का प्रयास किया किन्तु तब तक मारपीट का वीडियो वायरल हो चुका था। 

दरअसल, निकाय चुनाव के लिए बुलाई गई इस बैठक में दावेदारों से बायोडाटा लिए जा रहे थे। इस के चलते भोपाल शहर के वार्ड नंबर 40, 41, 44, 58, 59, 69, 70 तथा 71 के कार्यकर्ता सम्मिलित हुए थे, किन्तु उनमें स्थानीय और बाहरी दावेदार को लेकर जंग छिड़ गई। विवाद इतना बढ़ा कि कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे पर हाथ छोड़ दिया। हालांकि बाद में सीनियर नेताओं की समझाइश पर मामला शांत हुआ। अब इस विवाद का वीडियो वायरल हो रहा है। 

वही पार्षद पद की दावेदारी को लेकर हुए जूतमपैजार पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि लात जूता होना बड़ी खबर नहीं, यदि यह बैठक शांति से पूरी होती तो खबर बनती। यह चुनाव से पहले उनकी नेट प्रैक्टिस है तथा यही कांग्रेस की संस्कृति है। गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में 413 नगरीय निकायों में से 347 में चुनाव होने हैं। चुनाव 2 चरणों में होंगे। प्रथम चरण का मतदान 6 जुलाई तथा मतगणना 17 जुलाई को होगी। दूसरे चरण का चुनाव 13 जुलाई को होगा तथा मतगणना 18 जुलाई को होगी। इसके लिए कांग्रेस में टिकटों का बंटवारा चल रहा है।

डाइबिटीज पर आई डराने वाली रिपोर्ट, लाखों बच्चे हुए शिकार

फेसबुक पर जिस महिला से अश्लील बाते कर रहा था पति, वो निकली पत्नी और खुल गया 'अय्याश पति' का राज

अनोखी पहल! मतदान के लिए पीले चावल देकर किया आमंत्रित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -