इन 2 मशहूर एक्ट्रेस के बीच हुई अनबन, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
इन 2 मशहूर एक्ट्रेस के बीच हुई अनबन, सोशल मीडिया पर फूटा लोगों का गुस्सा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ का सीजन 12 आरम्भ हो चुका है तथा प्रत्येक वर्ष की भांति इस बार भी रोहित काफी ट्विस्ट एंड टर्न लेकर आए हैं। हालांकि, इस बार का मुकाबला पहले से कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण दिखाई दे रहा है। वहीं, रविवार के एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ, जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की थी।

रविवार को एक टास्क के चलते रुबीना दिलैक एवं जन्नत जुबैर के बीच लड़ाई हो गई। दरअसल, एक टास्क के चलते इन दोनों एक्ट्रेसेस को एक दूसरे के खिलाफ खेलना था, जिसमें एक ताला खोलना था। इस टास्क में रुबीना को हार का सामना करना पड़ा तथा जीत जन्नत की हो गई, जिसके बाद रुबीना ने शो के प्रतियोगियों से ये कहा कि लॉक का सीक्वेंस उन्होंने ही जन्नत को बताया था।

रुबीना दिलैक की इस बात के बाद जन्नत खफा हो गईं तथा बोलती हैं कि बार-बार ये बताने की आवश्यकता नहीं कि लॉक का सीक्वेंस आपने मुझे बताया। उन्होंने शो के प्रतियोगियों से ये कहा कि यदि ये टास्क इतना सरल ही था तो वह खुद खोल लेती ताला और इस टास्क को जीत जाती। इसके बाद शो के होस्ट रोहित शेट्टी एलिमिनेशन स्टंट में भेजने के लिए प्रतियोगियों से दो नाम बताने के लिए बोलते हैं, तो इसमें सभी एक मत से रुबीना एवं निशांत का नाम लेते हैं। वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स रुबीना का साथ देते दिखाई दे रहे हैं तथा जन्नत को ट्रोल कर रहे हैं। यूजर्स जन्नत पर इसलिए नाराज हैं क्योंकि उन्होंने उनके पसंदीदा प्रतियोगी रुबीना के साथ बहस कीं। एक शख्स ने लिखा, ‘मुझे जन्नत से नफरत हो गई है, उन्हें लगता है कि सोशल मीडिया पर कुछ फॉलोअर्स होने के कारण वह एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं।’ वहीं, कुछ लोग रुबीना के एलिमिनेशन स्टंट में भेजने से नाराज नजर आए।

चोरी छुपे लॉन्च हुआ 7 हजार वाला iPhone, जानिए कितनी है इस बात में सच्चाई

'मैं जलूं तो मेरी थोड़ी अस्थियां...', बचपन के दोस्त से मिलकर रो पड़ी ये मशहूर एक्ट्रेस

उर्फी जावेद ने पार की सारी हदें, अब पहन डाली इतनी खतरनाक ड्रेस कि देखकर उड़ गए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -