यहाँ एक खरबूजा के बदले खरीदें एसयूवी कार
यहाँ एक खरबूजा के बदले खरीदें एसयूवी कार
Share:

सुनकर आपको अजीब लगेगा पर हम आपको बता दें कि एक जगह खरबूजे की कीमत इतनी है. जिससे आप एक एसयूवी कार खरीद सकते हैं. यह कोई स्पेशल खरबूजा नहीं बल्कि वही खरबूजा है जो की गर्मियों के मौसम में आप घर पर बैठकर बड़े चाव से खाते है. यह वाकिया जापान का है जहां एक खरबूजा बेचकर अपने घर एक कार खरीद कर ला सकते हैं. 

जापान के लोग इन दिनों ऐसे खूब खरबूजे बेच रहे है. जिनसे वो एक दिन में आमिर हो जाते हैं. यहाँ दो खरबूजो की कीमत 29300 अमरीकी डॉलर है जो कि भारतीय मुद्रा की तुलना में  करीब 20 लाख रुपए हो जाती है. दरअसल जापान के उत्तरी होक्काइडो में साप्पोरो सेंट्रल होलसेल मार्केट में इस साल नीलामी के लिए रखे गए युबरी के खरबूजे को एक स्थानीय फल पैकिंग फर्म ने यह बोली लगाकर खरीदा है.

इस बार जापान में खरबूजे का उत्पादन काफी अच्छा हुआ है. यहाँ लोग का इतना महंगा खरबूजा खरीदने के पीछा असली कारण किस्मत है. दरअसल यहाँ लोग अपने करीबियों को महंगे खरबूजे खरीदकर देते हैं जिससे उनकी किस्मत बदल जाती है. लोगों का मानना है की खरबूजा इतना बड़ा और अच्छा होगा वो किस्मत के लिए उतना अच्छा माना जाता है. यहाँ लोग महँगी कीमतों में खरबूजे खरीदकर अपने दोस्तों और करीबी रिश्तेदारों को उपहार में देते हैं. इस वजह से यहाँ अच्छी गुणवत्ता के खरबूजे की कीमत बढ जाती है.

मगरमच्छ के मल से हो सकता है एबॉर्शन, जानिए कैसे

जुगाड़ में इंडियंस के आगे हर कोई मांगे पानी...

जुगाड़ में हम ही है नंबर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -