जुगाड़ में हम ही है नंबर...
जुगाड़ में हम ही है नंबर...
Share:

भारत एक ऐसा देश जो अपनी अनोखी चीजों के लिए पुरे विश्व भर में हमेशा ही चर्चा का विषय बना रहता है. वैसे पूरी दुनिया का तो नहीं पता लेकिन भारत में एक चीज जो हम सब जानते है, वो यह कि भारत में कोई भी चीज कितनी ही बड़ी क्यों न हो असम्भव नहीं होती है, वहीं भारतीय पूरी दुनिया में अपनी अनोखी जुगाड़ के लिए भी जाने जाते है. आइए जानते है ऐसी ही कुछ जुगाड़ों के बारे में जिन्हें देखकर आप हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे.

1. प्रेशर वाली कॉफी मशीन में वैसे तो अपने चाय या कॉफी पि होगी लेकिन इन भाईसाहब ने अविष्कार किया है खुद के द्वारा बनाई गई कॉफी मशीन का. स्वाद भी ऐसा की दिल को छू जाए.


2.  वैसे तो देश में टू व्हीलर पर तीन लोगों से ज्यादा बैठना मना है लेकिन जब लोगों की गाड़ी ही ऐसी हो कौन क्या कहे?


3. आधीरात को पिज़्ज़ा खाने का दिल करे तो परेशान न होइए क्यों आपके लिए आ गया जुगाड़ मार्केट से शानदार पिज़्ज़ा बनाने वाली मशीन, नोट: ये अविष्कार देश के बैचलर बच्चों का है.


4. महंगी गाड़ी को चलाने का शौक रखते है? पैसे नहीं है? हैरान होने की बात नहीं, बस घर बैठे बनाइए अपनी पसंद की गाड़ी और करिए सार पुरे शहर का.


5. जनाब की गाड़ी क्या तो क्या ही कहने लेकिन उससे भी ज्यादा उम्दा है, उनकी ड्राइवर सीट जिसको अविष्कार करने वाले को भारत रत्न देना चाहिए.

जापान जैसा दुनिया में कोई देश नहीं, यकीन ना हो तो खुद ही देख लो

नया ट्रेंड : अब अपने क्लीवेज में टैटू बनवा रही हैं लडकियां

अपनी ही मौत के बाद जिन्दा हुआ पत्रकार बना है चर्चा का विषय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -