'यहां मरने का फुर्सत नहीं है और तुम...', बोले बिहार के पूर्व CM
'यहां मरने का फुर्सत नहीं है और तुम...', बोले बिहार के पूर्व CM
Share:

गया: बिहार के पूर्व सीएम एवं गया से लोकसभा उम्मीदवार जीतन राम मांझी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो मीडिया के लोगों से बोल रहे हैं कि यहां मरने की फुर्सत नहीं है और तुम लोग मांझी-मांझी किया जा रहे हो। इस के चलते वह मीडिया से दूरी बनाते हुए नजर आए। जीतन राम मांझी जब अपने चुनाव प्रचार के लिए जा रहे थे, उस वक़्त मीडियाकर्मी ने उनसे सवाल पूछने का प्रयास किया, जिसको लेकर वो आगबबूला हो गए। 

इसके जबाव में मांझी ने कहा कि अरे हटिए ना यार, उन्हें मरने की फुर्सत नहीं है और तुम मांझी-मांझी किए जा रहे हो। इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जीतन राम मांझी की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा नीतीश कुमार की पार्टी जदयू साथ NDA में है। मांझी बिहार में नीतीश एवं भाजपा के साथ मिलकर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं। उनकी पार्टी HAM को गठबंधन में गया की सीट मिली है तथा वो स्वयं गया सीट से चुनाव लड़ रहे हैं। यहां उनका मुकाबला इंडिया गठबंधन की तरफ से राजद उम्मीदवार कुमार सर्वजीत से है। 

वही इसके अतिरिक्त जीतन राम मांझी के बेटे संतोष सुमन बिहार की NDA सरकार में मंत्री हैं। वो तब ख़बरों में आए थे, जब मांझी ने उन्हें मिले विभाग पर सवाल उठाया था। मांझी ने कहा था कि हमें अबतक समाज कल्याण विभाग ही क्यों मिलता है। क्या हम पथ निर्माण विभाग नहीं चला सकते। इनडायरेक्टली मांझी ने पीडब्ल्यूडी विभाग की मांग की थी। हालांकि संतोष सुमन ने इसको लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। 

'कांग्रेस के इरादे नेक नहीं है, अब ये खुलकर सबके सामने आ गए हैं', सैम पित्रोदा के विरासत टैक्स वाले बयान पर बोले PM मोदी

इंस्पेक्टर के संरक्षण से होटल में चल रहा था IPL सट्टा, क्राइम ब्रांच ने किया पर्दाफाश

इंदौर से गिरफ्तार हुए लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 बदमाश, कई हथियार हुए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -