इस स्मार्टफोन की खरीदी पर मची है लूट, जानिए नाम कीमत और फीचर्स
इस स्मार्टफोन की खरीदी पर मची है लूट, जानिए नाम कीमत और फीचर्स
Share:

अमेज़न पर इस समय कस्टमर के लिए छप्पर फाड़ डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जिस डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक अब तक की सबसे भारी भरकम बचत भी कर पाएंगे. इतना ही नहीं कंपनी स्मार्टफोंस पर बंपर ऑफर दे रही है इसमें 30 परसेंट से लेकर 60 परसेंट और उससे ज्यादा का भी डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है. एक प्रीमियम स्मार्टफोन ऐसा है जिस पर अमेजन की तरफ से पूरे 60 परसेंट का डिस्काउंट भी मिल रहा है और ग्राहक इसकी असल कीमत और डिस्काउंटेड प्राइस को देखने के उपरांत  हैरान रह जाएंगे और उनके होश उड़ जाएंगे. दरअसल यह स्मार्टफोन है सैमसंग गैलेक्सी एस 20 FE 5G, जिस पर ग्राहकों को अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है और गर्मियों के मौसम में ऐसी डील मिल पाना वाकई में बहुत मुश्किल रहता है. अब इस डील का लाभ लेना चाहते हैं तो आज हम आपको इसके बारे में बताने जा रहे हैं.

कितना है डिस्काउंट: आपको बता देंगे सैमसंग के इस प्रीमियम स्मार्टफोन को कस्टमर बहुत ही किफायती कीमत में खरीद पाएंगे, अगर इस स्मार्टफोन की असल मूल्य के बारें में बात की जाए तो यह ₹74999 है, हालांकि यह बजट हाईरेंज स्मार्टफोन का है ऐसे में अगर आप mid-range स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो शायद आपका सपना पूरा ना हो लेकिन अब एक ऐसा ऑफर इस स्मार्टफोन पर दिया जा रहा है इससे आप mid-range स्मार्टफोन के खर्च में इसे खरीद पाएंगे.

क्या है डिस्काउंट: सैमसंग गैलेक्सी के धाकड़ स्मार्टफोन पर अमेजन की तरफ से 60 परसेंट का छप्पर फाड़ डिस्काउंट भी प्रदान किया जा रहा है और एस डिस्काउंट के लिए आपको मशक्कत करने की आवश्यकता नहीं है बस आपको वेबसाइट पर जाना पड़ेगा और अपना स्मार्टफोन खरीदना है और आपको यह डिस्काउंट ऑफर कर दिया जाएगा इसके उपरांत आपको स्मार्टफोन के लिए सिर्फ ₹29990 चुकाने पड़ जाएंगे. क्या आपको यह ऑफर भी कम लग रहा है तो एक और ऑफर भी है इसमें आप स्मार्टफोन को ₹23000 कम कीमत में खरीद सकते हैं यानी आपको तकरीबन ₹7000 चुकाने पड़ सकते है. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन पर एक एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें यह डिस्काउंट भी मौजूद है और आपके पास अगर कोई पुराना स्मार्टफोन बचा हुआ है तो आप ₹23000 भी एक्स्ट्रा बचत पाएंगे और तकरीबन ₹7000 में ही यह स्मार्टफोन भी खरीद पाएंगे.

प्रोफेशनल Video Making के लिए एकदम बेस्ट है ये टूल

ELON MUSK को लगा बड़ा झटका, Twitter को धराशायी करने जा रहा ये APP

ट्विटर को मिला एक और नया अपडेट, अब 2 घंटे का वीडियो भी अपलोड कर सकते है यूजर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -