फिर उड़ीं जेल मैन्युअल की धज्जियां! बिना इजाजत लालू से मिले भोला यादव, BJP ने उठाए सवाल
फिर उड़ीं जेल मैन्युअल की धज्जियां! बिना इजाजत लालू से मिले भोला यादव, BJP ने उठाए सवाल
Share:

रांची: CBI अदालत ने चारा घोटाला मामले में RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को 5 वर्ष की सजा सुनाई है वही सेहत ठीक ना होने कारण RJD प्रमुख लालू प्रसाद RIMS में एडमिट हुए, वही एडमिट होते ही जेल मैन्युअल की धज्जियां उड़ने लगी हैं। पेइंग वार्ड में एडमिट लालू को बृहस्पतिवार को दांत के उपचार के लिए एंबुलेंस से डेंटल कॉलेज ले जाया गया। उनके साथ पूर्व MLA भोला यादव भी एंबुलेंस में थे।

भोला यादव ने जेल प्रशासन से मुलाकात करने की इजाजत नहीं ली थी। इससे पहले मंगलवार को भी भोला एंबुलेंस में डेंटल कॉलेज तक साथ गए थे। इस सिलसिले में जब जेल अधीक्षक हामिद अख्तर से पूछा तो उन्होंने बताया कि दो दिन में किसी को भी लालू से मुलाकात करने की इजाजत नहीं दी गई है। दूसरी तरफ बरियातू थानेदार ज्ञान रंजन ने कहा- किसी ने लालू से मुलाकात नहीं की है, जब उन्हें भोला यादव के मुलाकात करने की जानकारी दी तो फोन काट दिया। तत्पश्चात, दोबारा फोन ही नहीं उठाया।

वही बृहस्पतिवार को लालू का रूट केनाल ट्रीटमेंट (RTC) हुआ। डॉ. अजय शाही ने कहा कि लालू प्रसाद दो दिन से दांत दर्द से परेशान थे। लालू ने अपने टूटे हुए तीन दांत बनवाने की इच्छा भी व्यक्त की। तत्पश्चात, बृहस्पतिवार को उनके दांत का माप लिया गया। RIMS में ही उनके दांत बनेंगे। लालू प्रसाद यादव के RIMS में रहते हुए जेल मैन्युअल के उल्लंघन को लेकर बीजेपी ने सवाल उठाया है। पार्टी के नेता पीएस शाहदेव ने लिखा है कि लालू जी सजा काट रहे कैदी नहीं प्रदेश सरकार के मेहमान मतलब राजकीय मेहमान हैं तथा जेल मैन्युअल के नियम-कानून तो राजकीय अतिथि पर लागू होते नहीं।

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -