थाना परिसर को चोरो ने बनाया निशाना, दरोगा लेते रहे खर्राटे
थाना परिसर को चोरो ने बनाया निशाना, दरोगा लेते रहे खर्राटे
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तर प्रदेश पुलिस अपराध के प्रति कितनी लापरवाह है इसका एक और उदाहरण सामने आया है. इस बार बदमाशों ने कही और नहीं बल्कि पुलिस के एसओ आवास में ही वारदात को अंजाम दे डाला. दूसरों कि सुरक्षा की बात करने वाली यूपी पुलिस चोरो के निशाने से खुद भी नहीं बच पाई है. बेखौफ चोरो ने एसओ के आवास में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है.

चोरो सर्विस रिवॉल्वर ,दो अटैचियां और दूसरे सामान लेकर फरार हो गए. हैरान करने वाली बात यह है इस दौरान एसओ महोदय वहीँ खर्राटे मारकर सो रहे थे लेकिन उन्हें भनक तक नहीं लगी.

घटना के बाद आस पास के थानों की पुलिस मौके पर पहुंच कर छानबीन में जुटी है. जानकारी के मुताबिक बीती रात हलियापुर थाने के कस्बे में ही तकरीबन 4-5 चोरों ने एक शिक्षक परिवार के घर चोरी करके हलियापुर एसओ रमाकांत यादव के आवास को भी अपना निशाना बनाया. चोरों की हिम्मत तो देखिये कि उस समय एसओ रमाकांत अपने आवास में सो रहे थे.

बेख़ौफ़ बदमाशों ने बड़े आराम से कमरे में रखी दो अटैचियां कुछ नकदी और सर्विस रिवाल्वर चोरी कर लिया. वही चोरों ने रंजीत भट्ट के घर से चोरी किया हुआ मोबाइल एसओ के कमरे में छोड़ दिया. चोरों ने थाने से थोड़ी दूर पर अटैचियां तो छोड़ दी लेकिन रिवाल्वर ले गए. मामले का पता चलते ही इलाके में हड़कंप मच गया.मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी चोरों की तलाश कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -