हैदराबाद में बाढ़ का कहर, पानी में डूबे थियेटर
हैदराबाद में बाढ़ का कहर, पानी में डूबे थियेटर
Share:

हैदराबाद: कल (9 अक्टूबर) शहर के कई हिस्सों में भारी बारिश हुई. कई कॉलोनियां पूरी तरह जलमग्न हो गईं। दिलसुख नगर क्षेत्र बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुआ, जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई। सरूरनगर के रिहायशी इलाकों में ही नहीं, भारी बारिश से सिनेमाघरों में भी पानी भर गया है. भारी बाढ़ के पानी में 'एशियाई शिव गंगा थिएटर' पूरी तरह से डूब गया।

कथित तौर पर बाइक मालिकों ने कहा कि भारी पानी के कारण थिएटर की दीवार गिर गई, और पार्क की गई लगभग 30-40 बाइकें बह गईं, जबकि थिएटर प्रबंधन शिकायत करने के लिए उनकी दलीलों का जवाब नहीं दे रहा था। रहा है। यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां सिनेमाघरों की कुर्सियों और स्क्रीन पर बारिश का पानी दौड़ता-भागता नजर आ रहा है.

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जीएचएमसी के अधिकारियों ने शनिवार सुबह थिएटर का निरीक्षण किया और प्रबंधन से जेसीबी को दीवार से मलबा हटाने और उसके नीचे फंसे वाहनों को बाहर निकालने के लिए कहा। हैदराबाद पुलिस ने भी शहर के लोगों को सतर्क कर दिया है और उन्हें चेतावनी दी है कि वे बिना किसी आपातकालीन कारणों के अपने घरों से बाहर न निकलें क्योंकि शहर में फिर से भारी बारिश होने की संभावना है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

कर्नाटक हाई कोर्ट ने शशिकला मामले पर रिपोर्ट दाखिल करने के लिए दिया दो सप्ताह का समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -