Omg : युवा पहन रहे महिलाओं की बिकनी और पेंटी
Omg : युवा पहन रहे महिलाओं की बिकनी और पेंटी
Share:

टोक्यो : क्या आप कभी महिलाओं के अंत:र्वस्त्र इस्तेमाल करना चाहगे? नहीं ना? लेकिन क्या आपको पता है दुनिया में एक देश ऐसा भी है जहाँ पुरषों में एक अजीबो-गरीब जूनून सवार है जिसके बारे में आप जान कर कंफ्यूज हो जायेगे की इस बात पर हँसा जाए या चौंका जाए. जी हाँ, हम आपको बताते हैं जापान में चल रहे एक बहुत ही विचित्र क्रेज़ या पागलपन के बारे में.

दुनिया में ऐसा कोई भी इंसान नहीं होगा जो ये ना जानता हो की पुरुष और महिलाओं की शारीरिक संरचना अलग अलग होती हैं और उनके हिसाब से उनके पहनने वाले कपडे भी अलग अलग होते हैं. लेकिन आपने कभी सोचा है की कोई मर्द अपने अंडर गारमेंट को छोड़ कर महिलाओं के अंदर गारमेंट पहनता हो? जी हाँ आपने एक दम सही सुना, जापान में अभी युवाओं में महिलाओं के अंतःवस्त्र को पहनने का बहुत ही अजीब जूनून सवार है. वहां के युवा अभी ब्रा और पेंटी अपने अंतःवस्त्र के रूप में पहन रहे हैं और इसको देखते हुए वहां की अंडरगारमेंट्स बनाने वाली कंपनियों ने पुरुषों के इस शौक के लिए पुरषों के लिए ब्रा और पेंटी बनाना भी शुरू कर दिया है।

इस अजीब खबर का खुलासा वहाँ के एक निजी अखबार ने किया है जिसकी खबर के मुताबिक वहां के मर्दों का ब्रा और पेंटी पहनने का पागलपन अपने चरम पर। और सिर्फ अंतःवस्त्र ही नहीं बल्कि वहां के लड़के नेल पॉलिश लगाने में भी अव्वल हैं और तो और युवाओं के कपड़े भी स्लिम और छोटे होते जा रहे हैं। सोचिये ये दुनिया कैसी लगेगी अगर मर्द महिलाओं के और महिलाये मर्द के कपडे आपस में बदल लेगी?

इन तरीको से कम करे अपनी कार का सर्विस बिल

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

होटल के कमरे में पहुची लड़की, तभी बाथरूम से निकले माँ-बाप, और फिर....

Omg :15 साल की लड़की ने 25 लड़कों के साथ किया सेक्स

OMG लड़कियां इन चीजों से भी कर लेती है हस्थमैथुन

यह लड़की एक दिन में होती है 50 बार उत्तेजित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -